Thursday, July 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : शराब दुकान में मिलावट का खेल, अंग्रेजी वाइन शॉप में...

कोरबा : शराब दुकान में मिलावट का खेल, अंग्रेजी वाइन शॉप में आबकारी विभाग ने की छापेमारी, पकड़े गए सुपरवाइजर- सेल्समैन और मल्टीवर्कर

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा में ट्रांसपोर्ट नगर स्थित विदेशी शराब दुकान में जिला आबकारी विभाग की टीम ने छापेमारी की। शराब दुकान के कर्मचारियों को मिलावट करते रंगेहाथों पकड़ा है। इसमें सुपरवाइजर, सेल्समैन और मल्टीवर्कर शामिल थे।

बताया जा रहा है कि विदेशी शराब दुकान में कर्मचारी शराब दुकान बंद होने के बाद चोरी छिपे कम रेट के शराब को अधिक रेट में बेचते थे। शराब की बोतलों में मिलावट का काम कर रहे थे। इसकी शिकायत आबकारी विभाग से की गई।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में ट्रांसपोर्ट नगर स्थित विदेशी शराब दुकान में जिला आबकारी विभाग की टीम ने छापेमारी की।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में ट्रांसपोर्ट नगर स्थित विदेशी शराब दुकान में जिला आबकारी विभाग की टीम ने छापेमारी की।

मिलावट करते पकड़े गए सुपरवाइजर, सेल्समेन और मल्टीवर्कर

इसके बाद आबकारी विभाग की संयुक्त टीम दुकान खुलते ही मौके पर पहुंची। जांच कार्रवाई शुरू की गई। इस दौरान सुपरवाइज़र प्रतिपाल यादव, सेल्समेन प्रवीण जयसवाल और मल्टींवर्कर होलिका सिंह को मदिरा मिलावट करते पकड़ा गया।

बताया जा रहा कि आरोपियों के कब्ज़े से 6 मैकडॉवेल्स नम्बर 1 की बॉटल में भरी मिलावटी शराब, 6 मैकडॉवेल्स No. 1 बॉटल की ख़ाली शीशी ढक्कन, 6 नग गोवा व्हिस्की बॉटल ख़ाली शीशी, 04 नग ऑफ्टरडार्क बॉटल की ख़ाली शीशी और ढक्कन बरामद किया गया।

शराब दुकान के कर्मचारियों को मिलावट करते रंगेहाथों पकड़ा है।

शराब दुकान के कर्मचारियों को मिलावट करते रंगेहाथों पकड़ा है।

उच्च अधिकारियों से सांठ गांठ

बताया जा रहा है कि ये खेल काफी लंबे समय से चल रहा था, जिसकी शिकायत ग्राहक भी कर रहे थे। विभाग को इंतजार था कि कब इस खेल का पर्दाफाश करें। बताया यह भी जा रहा है कि जिले में कई ऐसे शराब दुकान हैं, जहां शराब में मिलावट का अवैध कारोबार किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि उच्च अधिकारियों से उनकी सांठ गांठ है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular