Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: विशालकाय सांप ने किया सड़क जाम... पेड़ पर घंटों लिपटा रहा...

कोरबा: विशालकाय सांप ने किया सड़क जाम… पेड़ पर घंटों लिपटा रहा 5 फीट अजगर, वन विभाग ने रेस्क्यू कर सुरक्षित जंगल में छोड़ा

कोरबा: कटघोरा के शहीद वीर नारायण चौक के पास बिलासपुर रोड पर स्थित स्वामी आत्मानंद स्कूल के पास एक दुकान का निर्माण हो रहा है, जिसके बाउंड्रीवाल के पास सागौन पेड़ के ऊपर की टहनी पर विशालकाय 5 फीट अजगर को लिपटे हुए देखा गया। वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर अजगर को सुरक्षित जंगल की ओर छोड़ दिया।

वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर अजगर को सुरक्षित जंगल की ओर छोड़ा।

वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर अजगर को सुरक्षित जंगल की ओर छोड़ा।

बता दें कि सुबह काम करने आए मजदूरों ने पेड़ से लिपटे हुए अजगर को देखा तो लोगों में अफरा-तफरी मच गई। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान सड़क लोगों की भीड़ से घंटो बाधित रहा। पेड़ पर लिपटे अजगर की जानकारी स्थानीय व्यापारी मुकेश गोयल ने सर्पमित्र केशव जायसवाल को दी।

केशव को सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम के साथ वो मौके पर पहुंचे। घंटो रेस्क्यू के बाद भी अजगर पेड़ की टहनी को नहीं छोड़ रहा था। पेड़ पर चढ़े अजगर को उतारने कई लोग पेड़ पर चढ़ने लगे थे। बड़ी मशक्कत के बाद अजगर को सुरक्षित रेस्क्यू के बाद नीचे उतारा गया। वहीं लोगों की भीड़ भी अपने मोबाइल में इस दृश्य को कैद करने लगी।

पेड़ पर चढ़े अजगर को उतारने कई लोग पेड़ पर चढ़ने लगे थे।

पेड़ पर चढ़े अजगर को उतारने कई लोग पेड़ पर चढ़ने लगे थे।

स्थानीय लोगों ने बताया कि इस क्षेत्र में इस प्रजाति के सांप इससे पहले भी कई बार देखे जा चुके हैं। एक मजदूर की नजर पड़ी अजगर पर पड़ी। इसके बाद लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular