Saturday, July 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर युवती से रेप, अश्लील...

कोरबा : कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर युवती से रेप, अश्लील फोटो-वीडियो बनाकर मंगेतर को दिखाया, शादी टूटी; ब्लैकमेल कर वसूल चुका था 3 लाख

कोरबा: जिले में कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है। युवक अश्लील फोटो-वीडियो बनाकर युवती को ब्लैकमेल और पैसों की वसूली करता था। वहीं, उसकी शादी लगने पर मंगेतर को अश्लील वीडियो दिखा दिया। अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, कटघोरा थाना क्षेत्र की निवासी युवती की पहचान 4 साल पहले उसके दोस्त के जरिए बांकी मोंगरा निवासी राहुल शर्मा (27) से हुई थी। कटघोरा में राहुल ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। उसे चक्कर आने लगा, तो घर छोड़ने के बहाने ढेलवाडीह के जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया।

ब्लैकमेल कर वसूले 3 लाख

इतना ही नहीं उसके अश्लील वीडियो और फोटो भी बना लिए। इसी के जरिए ब्लैकमेल कर बार-बार मिलने के लिए बुलाने लगा। विरोध करने पर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता था। वहीं उससे 3 लाख रुपए भी वसूल कर चुका है।

मंगेतर को दिखाया अश्लील फोटो-वीडियो

इसी बीच, युवती की शादी बांकी मोंगरा में तय हो गई। सगाई होने के बाद शादी की तैयारी चल रही थी। इसी दौरान राहुल ने उसके मंगेतर को बुलाकर फोटो वीडियो दिखा दिया। जिसके बाद युवक ने युवती से शादी करने से इनकार कर दिया।

आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

इस मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी राहुल शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उसके मोबाइल से फोटो-वीडियो बरामद कर लिया है। कटघोरा थाना प्रभारी धर्म नारायण तिवारी ने बताया कि, युवती परेशान थी और युवक ने उसके माता-पिता को भी जान से मारने की धमकी दी थी। जिससे वो डरे सहमे हुए थे।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular