Tuesday, July 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : मड़वारानी के पास ट्रक और ट्रेलर की आमने-सामने टक्कर, केबिन...

कोरबा : मड़वारानी के पास ट्रक और ट्रेलर की आमने-सामने टक्कर, केबिन में फंसा ड्राइवर, डायल 112 की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला

कोरबा: जिले में मड़वारानी के पास ट्रेलर और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि ड्राइवर केबिन में बुरी तरह से फंस गया। मामले की सूचना डायल 112 को दी गई। मौके पर पहुंची डायल 112 टीम ने ड्राइवर को कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर बाहर निकाला।

घायल को अस्पताल भेजा गया है, जहां उसका इलाज जारी है। जानकारी के मुताबिक घटना ग्राम मड़वारानी के पास की है। कोरबा की ओर से आ रहे कोयला लोड ट्रेलर और चांपा की ओर से आ रहे खाली ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई।

कोरबा में ट्रेलर और ट्रक के बीच टक्कर।

कोरबा में ट्रेलर और ट्रक के बीच टक्कर।

टक्कर से उड़े ट्रेलर के केबिन के परखच्चे

टक्कर से ट्रेलर के केबिन के परखच्चे उड़ गए और चालक केबिन में फंस गया। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस और डायल 112 को दी।स्थानीय लोगों का कहना है कि इस रास्ते पर पहले भी कई हादसे हो चुके हैं।

निर्माण कार्य पूरा नहीं होने से हो रहे हादसे

पहले भी हादसे कई लोगों की जान तक जा चुकी है। नेशनल हाईवे पर निर्माण कार्य जारी है। निर्माण कार्य पूरा नहीं होने की वजह से लगातार हादसे हो रहे हैं। कई जगह पर जलभराव भी हो रहा है। फिलहाल, उरगा थाना पुलिस ने ट्रक को जब्त किया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular