Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: तेज रफ्तार बाइक पुलिया से टकराई... दो दोस्तों की घटनास्थल पर...

कोरबा: तेज रफ्तार बाइक पुलिया से टकराई… दो दोस्तों की घटनास्थल पर ही मौत, होली मिलन समारोह से घर वापस लौट रहे थे युवक

कोरबा: जिले के कटघोरा थाना क्षेत्र में मंगलवार को बाइक सवार दो युवक पुलिया से जा टकराए। हादसे में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। लोगों ने बताया कि बाइक की रफ्तार बेहद तेज थी, जिसके कारण वो अनियंत्रित हो गई और बरबसपुर के पास पुलिया से जा टकराई।

जानकारी के मुताबिक, युवक सलीम गोड (19 वर्ष) रावा गांव निवासी और विलवेंशयन सोनवानी (22 वर्ष) मोहनपुर निवासी दोनों दोस्त थे। उनका गांव आसपास ही है, इसलिए साथ ही कॉलेज भी आना-जाना करते थे। मंगलवार को वे अपने दोस्तों के साथ होली मिलन समारोह में शामिल होने के लिए गए हुए थे। वहां से घर लौटते वक्त कटघोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत जटगा चौकी के बरबसपुर पुल के पास वे हादसे का शिकार हो गए।

दोनों युवकों के शवों का पोस्टमॉर्टम करवाया गया।

दोनों युवकों के शवों का पोस्टमॉर्टम करवाया गया।

बाइक सवार युवक बहुत तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था, जिसके कारण वो उसे नियंत्रित नहीं कर सका और पुलिया से मोटरसाइकिल टकरा गई। हादसे में दोनों जमीन पर गिर गए। दोनों गंभीर रूप से घायल थे। जब तक उन्हें अस्पताल ले जाया जाता, तब तक उनकी मौत हो गई। राहगीरों ने डायल 112 और 108 एंबुलेंस को सूचना दी।

पोस्टमॉर्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है।

पोस्टमॉर्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया और परिजनों को सूचना दी। कटघोरा थाना प्रभारी अश्वनी राठौर ने बताया कि ने मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

तेज रफ्तार के कारण हादसे में 2 युवकों की जान चली गई।

तेज रफ्तार के कारण हादसे में 2 युवकों की जान चली गई।

24 घंटे में 5 युवकों की मौत

कोरबा जिले में महज 24 घंटों के अंदर 5 युवकों ने अपनी जान गंवा दी है। कोरबा जिले के कटघोरा-बिलासपुर मार्ग पर सुतर्रा के पास भी मंगलवार देर रात बड़ा सड़क हादसा हो गया। दो अलग-अलग बाइक सवारों को तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 3 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। तीनों घायलों को कटघोरा के अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। इस घटना के विरोध में नाराज ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे पर 4 घंटे तक चक्कजाम कर दिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular