Friday, September 20, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर... गाड़ी के पहिए...

कोरबा: तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर… गाड़ी के पहिए के नीचे आकर युवक की मौत, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

कोरबा: जिले में मंगलवार शाम को हुए सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की जान चली गई। तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा के रहने वाले कृष्णा यादव (36 वर्ष) के रूप में हुई है। कोरबा सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत राताखार-बाईपास मार्ग पर सीएसईबी की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने कृष्णा की बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक कृष्णा यादव ट्रेलर के पहिए के नीचे आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

सड़क हादसे में गई बाइक सवार युवक की जान।

सड़क हादसे में गई बाइक सवार युवक की जान।

राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। वहीं मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृत युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मृत युवक के परिजनों को दे दी गई है।

घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।

घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।

घटना के बाद आरोपी ट्रेलर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। ट्रेलर को भी जब्त कर लिया गया है। लगातार हो रहे हादसों से आक्रोशित लोगों ने एक घंटे के लिए चक्काजाम भी कर दिया था, जिसे पुलिस ने समझा-बुझाकर खत्म करा लिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular