Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: अगर कांग्रेस की सांसद ज्योत्सना महंत भ्रष्ट नहीं थी तो डीएमएफ...

KORBA: अगर कांग्रेस की सांसद ज्योत्सना महंत भ्रष्ट नहीं थी तो डीएमएफ की बैठक में आवाज क्यों नहीं उठाई – उद्योग मंत्री देवांगन

  • भाजपा का विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में 4 हज़ार से अधिक संख्या में कार्यकर्ता हुए शामिल

कोरबा (BCC NEWS 24): सीएसईबी सरस्वती शिशु मंदिर में आयोजित कोरबा लोकसभा के कोरबा विधानसभा में  कार्यकर्त्ता स्तरीय सम्मेलन में भाजपा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय, उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन और स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने हुंकार भरी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उद्योग मंत्री श्री लखन लाल देवांगन ने कहा की कोरबा विधानसभा के एक –एक कार्यकर्ता ने जिस तरह विधानसभा में जीतोड़ मेहनत कर कांग्रेस के भ्रष्ट नेताओं को सबक सिखाया उसी तरह इस बार लोकसभा चुनाव में ही कांग्रेस की लापता और भ्रष्ट सांसद को बताने का समय आ गया है की कोरबा की मातृभूमि अब भ्रष्टाचारियों को उखाड़ फेकेगी।

उद्योग मंत्री श्री देवांगन ने कहा की कांग्रेस के नेता हर चुनाव में जनता के बीच सिर्फ झूठ लेकर जाते हैं। पिछली बार इसी झूठ से चुनाव जीत गए थे, जीतने के बाद घोटाला करने के लिए नए नए तरीके लाते हैं। उद्योग मंत्री श्री देवांगन ने कहा की बीते पांच साल में कोरबा के लोगों ने खुद देखा है की किस तरह भ्रष्टाचार किया गया था। पहले उनके पति और अब ज्योत्सना महंत सांसद है। अगर सांसद घोटाले में नहीं थी तो डीएमएफ की बैठक में क्यों आवाज नही उठाई, बैठक से चले जाना था। उनका ध्यान तो सिर्फ रिश्वतखोरी में ही था।

आप जैसे ऊर्जावान कार्यकताओं ने जनबल और धनबल की लड़ाई में घर घर जाकर जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। एक एक कार्यकर्ता जी तोड़ मेहनत कर मोदी सरकार की योजना को घर घर जाकर बताए और सरोज दीदी को जिताएं। तीन महीने में ही सीएम विष्णुदेव सरकार ने ऐतिहासिक काम किया है। 50 हजार करोड़ की कई योजनाएं मे वितरण किया गया है। मोदी की गारंटी आज पूरी हुई है।

इसके अलावा बैकुंठपुर के विधायक भईयालाल राजवाड़े, कोरबा के सगठन प्रभारी गोपाल साहू, सहसंयोजक मनोज शर्मा, जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह, पूर्व महापौर जोगेश लांबा, गोपाल मोदी, जिला उपाध्यक्ष प्रफुल्ल तिवारी, अशोक चावलानी , युवा मोर्चा के महामंत्री और पार्षद नरेंद्र देवांगन सहित अधिक संख्या में वरिष्ठ नेतागण उपस्थित रहे।

एक महीने के भीतर पूरी होगी पट्टे की समस्या

सिर्फ बंगले और सरकारी बैठक में शामिल होने ही आती है, जनता से दूरी बनाकर पांच साल से लापता रही। जनता को अपने सांसद को खोजकर लाना पड़ता है। पिछले पांच साल में अपने मद का फंड कहा खर्च किया। धांधली कर मेयर का चुनाव जीता, कांग्रेस के सांसद ने कुछ काम नहीं किया, मंत्री थे उसने भी काम नहीं किया। इतिहास मे पहली बार हुआ जब कोरबा की कलेक्टर आज जेल में है, पूरे कलेक्ट्रेट को सील कर दिया गया। कोरबा में सबसे बड़ी समस्या सड़क की है। यहां पट्टे की बहुत बड़ी समस्या है। हमारी सरकार बनने के बाद एक महीने के भीतर पट्टे की समस्या खत्म होगी। 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular