Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: पुलिस की टीम शराब पकड़ने पहुंचे, तो होनी चाहिए पिटाई.. पूर्व...

KORBA: पुलिस की टीम शराब पकड़ने पहुंचे, तो होनी चाहिए पिटाई.. पूर्व गृहमंत्री ननकीराम के बिगड़े बोल; दिया विवादित बयान, कहा- आदिवासियों को शराब बनाकर पीने की छूट है

कोरबा (BCC NEWS 24): छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री और रामपुर विधायक ननकीराम कंवर ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आबकारी विभाग के लोग अगर शराब पकड़ने आएं, तो उनकी पिटाई की जाए। ननकीराम कंवर के विधानसभा क्षेत्र के कोरकोमा में आयोजित ‘कांग्रेस हटाओ छत्तीसगढ़ बचाओ’ कार्यक्रम में ननकीराम कंवर ने कहा कि आदिवासियों को शराब बनाकर पीने की छूट है, फिर भी उन्हें धमकाया जाता है, उन पर कार्रवाई की जाती है।

पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर ने साफतौर पर कहा कि पुलिस और आबकारी विभाग के लोग अगर आदिवासियों को तंग करें, उनके घर शराब पकड़ने आएं, तो उनकी पिटाई की जानी चाहिए। जिस समय ननकीराम कंवर यह बयान दे रहे थे, उस समय मंच पर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल समेत तमाम भाजपा के नेता मौजूद थे। ननकीराम कंवर का यह बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कवर्धा के नवागांव में पुलिस की टीम पर हुए जानलेवा हमले के बाद ननकीराम का ये बयान काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस तरह के बयान पर सवाल भी उठ खड़े हुए हैं।

मंच पर बैठे नारायण चंदेल व अन्य नेता।

मंच पर बैठे नारायण चंदेल व अन्य नेता।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular