Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कोरबा कांग्रेस परिवार का...

BCC News 24: KORBA- विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कोरबा कांग्रेस परिवार का दुसरा जत्था आज उत्तराखण्ड के लिए हुआ रवाना..

कोरबा (BCC NEWS 24): उत्तराखण्ड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कोरबा कांग्रेस परिवार का दुसरा जत्था आज उत्तराखण्ड के लिए रवाना हुए। उल्लेखनीय है कि उत्तराखण्ड विधानसभा चुनाव में अडमोड़ा लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत 14 विधानसभा क्षेत्र की जिम्मेदारी कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल को सौंपी ने गई है । जिम्मेदारी मिलने के बाद जयसिंह अग्रवाल ने उत्तराखण्ड के अपने प्रभार क्षेत्र का दौरा कर कोरबा वापस आने के बाद कोरबा से कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश देकर उत्तराखण्ड के प्रभार क्षेत्र में कार्य करने के लिए भेजा था तत्पश्चात आज जिला कांग्रेस कार्यालय कोरबा से 30 कार्यकर्ताओं को कांग्रेसी गमछा पहनाकर तथा तिलक लगाकर उत्तराखण्ड के लिए रवाना किया गया। 

कार्यकर्ताओं को समझाइश देते हुए राजस्व मंत्री एवं कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि सभी कार्यकर्ता उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के दिशा निर्देश पर एकजुटता से कार्य करेंगे । उन्होंने बताया कि वे स्वयं भी 27 जनवरी से उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे ।
इसके अलावा कांग्रेस कार्यकर्ताओं का तीसरा जत्था 29 जनवरी को और चौथा जत्था 3 फरवरी को उत्तराखंड के प्रभार क्षेत्र के लिए रवाना होंगे । वे सभी कार्यकर्ता 11 फरवरी तक उत्तराखंड प्रभार क्षेत्र में कार्य करेंगे । 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular