Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: निर्दलीय प्रत्याशी मसीह ने दिया कांग्रेस को समर्थन, कहा- प्रचार में...

कोरबा: निर्दलीय प्रत्याशी मसीह ने दिया कांग्रेस को समर्थन, कहा- प्रचार में निकला तब पता चला कोरबा में “जयसिंह की लहर “

कोरबा (BCC NEWS 24): आगामी विधानसभा चुनाव के लिए नाम वापसी की प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद भी कुछ प्रत्याशी जयसिंह अग्रवाल की लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें अपना समर्थन दे रहे हैं। ऐसे ही एक प्रत्याशी प्रवीण मसीह हैं, वे क्रिश्चियन समाज से आते हैं। इन्होंने नि:शर्त अपना समर्थन को दे दिया है। नाम वापसी के दौरान वह अपना नाम वापस लेने से चूक गए। तब संभवत: वह निर्दलीय चुनाव लड़ने नामांकन दाखिल किया था, लेकिन अब उनका विचार बदल गया है। कांग्रेस और जय सिंह की कार्यशैली से प्रभावित होकर उन्होंने जयसिंह अग्रवाल को अपना समर्थन दिया है।

जहां गया वहां जयसिंह के पक्ष में माहौल –
प्रवीण मसीह ने कहा कि मैने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन भरा था। चुनाव लड़ने के लिए प्रचार भी शुरू कर दिया था। लेकिन मैं जहां भी जा रहा था। वहां माहौल जयसिंह के पक्ष में नजर आया। कोरबा विधानसभा में उनकी लहर चल रही है। इसे देखते हुए मैंने अपना समर्थन उन्हें दिया है। वैसे भी मेरी विचारधारा सदैव कांग्रेस की रही है। जयसिंह अग्रवाल ने कोरबा में कई विकास कार्य करवाए हैं। उनके कार्यशैली भी बेहद सकारात्मक रही है। लोगों के द्वारा मुझे बताया गया, विकास कार्य के बारे में मुझे जानकारी दी गई। जिससे मैं अभिभूत हूं और इसलिए ही मैंने अपना समर्थन उन्हें दे रहा हूं।

जयसिंह में पक्ष में ही करूंगा प्रचार, उनको ही करें मतदान –
मसीह ने बताया कि मैं और मेरा समाज हमेशा कांग्रेस से प्रभावित रहा है। अब मैंने अपना समर्थन जयसिंह अग्रवाल को दे दिया है। मैं समाज के लोगों को भी अपील करता हूं कि वह जयसिंह अग्रवाल को ही वोट करें, चुनाव में मैं जयसिंह अग्रवाल के पक्ष में ही प्रचार करूंगा। उनके लिए हर संभव काम करूंगा। कोशिश करेंगे कि हम सभी मिलकर ज्यादा से ज्यादा मतदान जयसिंह अग्रवाल के पक्ष में करें और उन्हें चौथी बार इस विधानसभा से विजयी बनाएं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular