Wednesday, May 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: उद्योग मंत्री ने भूपेश बघेल को बताया देश का सबसे बड़ा...

KORBA: उद्योग मंत्री ने भूपेश बघेल को बताया देश का सबसे बड़ा भ्रष्ट, बोले घोटाले के सरताज थे, जिसने सिर्फ लूटने का काम किया…

  • भाजपा के लोकसभा चुनाव के संकल्प पत्र पर उद्योग मंत्री ने ली पत्रकार वार्ता

कोरबा (BCC NEWS 24): उद्योग मंत्री श्री लखन लाल देवांगन ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा की भूपेश बघेल देश के अब तक के सबसे भ्रष्ट सीएम थे, बघेल घोटालेबाजों के सरताज थे। एक सवाल के जवाब में मंत्री श्री देवांगन ने कहा की कांग्रेस की हार की वजह से मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। कांग्रेस के नेता क्या कह रहे है, क्या बोल रहे हैं ये उनको भी नही पता होता।

भाजपा के संकल्प पत्र पर उद्योग मंत्री श्री देवांगन ने विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया की 76 पेज का ये घोषणा पत्र भारत का इतिहास बनेगा। पिछले 10 सालों में जो संकल्प थे वो हमारी सरकार ने पूरा किया है। हमारे संकल्प पत्र से 24 करोड़ लोग देश में गरीबी रेखा से बाहर आए है। हमने सबको आयुष्मान योजना का सुविधा दिया। इससे लोगों को 5 लाख की मुफ्त इलाज में बहुत बड़ी राहत मिली। हमने घर-घर बिजली पहुंचाया, पानी पहुंचाया अब हमारी सरकार पाइप से घर-घर गैस पहुंचाएगी। इसका लाभ कोरबा को भी मिलेगा। घर-घर सोलर पैनल लगाया जाएगा। 12 करोड़ किसानों को पीएम किसान निधि योजना का लाभ दिया गया है। आगे भी योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव के सबको मिलेगा। आजादी के अमृत काल का यह प्रथम चुनाव है। आत्मनिर्भर और विकसित भारत को लेकर यह चुनाव हो रहा है। यह संकल्प पत्र हर प्रकार की सुरक्षा की गारंटी देता है। संकल्प पत्र नए और श्रेष्ट भारत का ब्लू प्रिंट है। इस अवसर पर पूर्व संसदीय सचिव लाफचंद बाफना, जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह, जिला उपाध्यक्ष प्रफुल्ल तिवारी, पूर्व अध्यक्ष अशोक चावलानी, गोपाल मोदी समेत अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे। 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular