Wednesday, July 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : देसी शराब की बोतल में मिल रहे कीड़े, ग्राहकों ने...

कोरबा : देसी शराब की बोतल में मिल रहे कीड़े, ग्राहकों ने किया हंगामा, कहा- बेची जा रही मिलावटी शराब

कोरबा: जिले में देसी शराब की बोतल में कीड़े मिल रहे हैं। सोमवार को रामपुर देसी शराब दुकान के बाहर ग्राहकों ने हंगामा शुरू कर दिया। एक नहीं बल्कि कई बोतलों में कीड़े पाए गए। शराब की बोतलों के ढक्कन भी पहले से खुले हुए मिले। लोगों का कहना है कि यहां मिलावटी शराब बेची जा रही है।

अमरैया पारा निवासी रामेश्वर कुमार ने बताया कि वह काम करने जा रहा था। इस दौरान वह रामपुर स्थित देसी शराब दुकान से देसी शराब लिया। शराब लेने के बाद कुछ दूरी पर उसे बोतल के अंदर कीड़ा नजर आया। जिसे देखकर वह हैरान रह गया। इसके शिकायत उसने देसी शराब दुकान के मैनेजर से की।

कोरबा में शराब की बोतल में मिला कीड़ा।

कोरबा में शराब की बोतल में मिला कीड़ा।

सेल्समैन बोले- हम कुछ नहीं कर सकते

लोगों ने कहा कि जब उन्होंने सेल्समैन को कीड़ा मिलने और बोतल का ढक्कन खुला होने की जानकारी दी तो कहा गया कि हम कुछ नहीं कर सकते। सरकार पैक करवा कर भेजती है, जिसे हम बेचते हैं।

मिलावटी शराब बेचने का आरोप

एक शख्स ने देसी शराब दुकान परिसर में बड़ी संख्या में पड़े ढक्कन को दिखाते हुए बताया कि बोतल के ऊपर यह ढक्कन सिर्फ रख दी जाती है। इसकी सील टूटी होती है। हमे संदेह है कि मिलावटी शराब बेची जा रही है।

लोगों का आरोप है कि शराब की बोतलों का ढक्कन पहले से टूटा हुआ होता है।

लोगों का आरोप है कि शराब की बोतलों का ढक्कन पहले से टूटा हुआ होता है।

पहले भी सामने आ चुके हैं मामले

शराब में कीड़े और मिलावट का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी हरदी बाजार, अमरेली समेत अन्य कई देसी और अंग्रेजी शराब दुकान में मामले आ चुके हैं। जिसे लेकर संबंधित विभाग ने कार्रवाई भी की थी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular