Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: ITI स्टूडेंट ​​​​​​​की संदिग्ध हालत में मौत... दोस्तों के साथ गया...

कोरबा: ITI स्टूडेंट ​​​​​​​की संदिग्ध हालत में मौत… दोस्तों के साथ गया घूमना, बाइक से गिरने पर लगी चोट; पिता ने हत्या की जताई आशंका

KORBA: कोरबा में 20 वर्षीय छात्र सुमित बंजारे की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। सुमित बंजारे जांजगीर चांपा जिले के इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट जैजैपुर में मैकेनिकल ट्रेड से पढ़ाई कर रहा था। मौत की खबर मृतक छात्र के दोस्तों ने परिजनों को दी। प्राथमिक चिकित्सा के लिए सुमित को पहले स्थानीय अस्पताल लाया गया था। फिर कोरबा के निजी अस्पताल रेफर किया गया जहां उसकी मौत हो गई।

छात्र के पिता शिवकुमार बंजारे ने बताया कि तीन बेटा और एक बेटी है। मृतक सुमित बंजारे दूसरे नम्बर का था। वह दो साल से जांजगीर चांपा जिले के जैजैपुर में आईटीआई की पढ़ाई कर रहा था। 17 दिसंबर को छुट्टी में घर आया था। 18 दिसम्बर को गुरुघासीदास जयंती मनाकर 20 दिसंबर को वह वापस चला गया था।

बेटे का एक्सीडेंट की फोन पर मिली जानकारी

पिता ने बताया कि वो रोजी मजदूरी का काम करता है और मजदूरी करने गया हुआ था। इसी दौरान उसकी बेटी के नम्बर पर फोन आया कि सुमित का एक्सीडेंट हो गया है। इलाज के लिए उसे चांपा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जब वे अस्पताल पहुंचे तो सुमित की हालत बिगड़ती जा रही थी। फिर उसे कोरबा के निजी अस्पताल लाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

छात्र सुमित बंजारे

छात्र सुमित बंजारे

बाइक से गिरने पर लगी चोट- हॉस्टल टीचर

हॉस्टल के टीचर ने बताया कि वो दोस्तों के साथ घूमने गया हुआ था, जहां बाइक से गिरने पर चोट लगना बताया गया था। पिता का कहना है कि सुमित किस बाइक से गिरा है कोई इसकी जानकारी नहीं द रहा है। मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जताते हुए कोरबा के सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराया है।

कोरबा के सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज

कोरबा के सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज

शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं

पिता का कहना है कि बेटे के शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं है। बेटे की मौत कैसे हुई इसे लेकर स्पष्ट कारण का पता नहीं चला है। वहीं ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इसके बाद जांच के लिए जांजगीर चांपा में मामले को भेजा जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular