Saturday, July 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : SECL सीएमओ के घर जेवरात समेत 24 लाख की चोरी,...

कोरबा : SECL सीएमओ के घर जेवरात समेत 24 लाख की चोरी, कुछ दिनों में बेटी की शादी होने वाली थी, इसलिए सोने-चांदी और कैश रखे थे; CCTV में कैद हुई घटना

कोरबा: जिले के विकास नगर ऑफिसर कॉलोनी में स्थित C-5 में SECL सीएमओ के घर चोरी की वारदात हुई है। सोने-चांदी के जेवरात और कैश समेत करीब 24 लाख रुपए की चोरी हुए है। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। मामला कुसमुंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, अरविंद कुमार SECL कुसमुंडा चिकित्सा विभाग के मुख्य चिकित्सा अधिकारी है। बुधवार की रात उनके सूने मकान में चोरों ने धावा बोल दिया। पीछे की दीवार से कूदकर आरोपी घर के अंदर घुस गए।

दीवार फांदकर अंदर घुसते आरोपी।

दीवार फांदकर अंदर घुसते आरोपी।

पत्नी के साथ किसी काम से गए थे बाहर

अरविंद ने पुलिस को बताया कि, वो और उनकी पत्नी किसी काम से बाहर गए थे। जब देर रात वापस आए और घर का ताला खोलकर अंदर घुसे, तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी में रखे सोने-चांदी के गहने और कैश चोरों ने पार कर दिया।

घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच करती पुलिस।

घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच करती पुलिस।

कुछ दिन बाद बेटी की होने वाली थी शादी

उनकी एक बेटी है, जो बाहर रहकर नौकरी कर रही है। उसकी कुछ दिनों बाद शादी होने वाली थी। इसलिए शादी के लिए गहने और नगद रखे हुए थे। जिसमें सोने के हार, चेन और चांदी की जेवरात शामिल है।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

सूचना मिलने पर कुसमुंडा थाना प्रभारी रूपक शर्मा, डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची। सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए, तो उसमें कुछ लोग कैद हुए हैं। फिलहाल पुलिस कैमरे में कैद हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular