Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: अस्पताल से 3 लोगों की किडनैपिंग... मरीज और उसके अटेंडेंट को...

कोरबा: अस्पताल से 3 लोगों की किडनैपिंग… मरीज और उसके अटेंडेंट को स्कूल बस से उठा ले गए, फिर मारपीट कर हॉस्पिटल के बाहर छोड़ा

कोरबा: जिले के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मरीज और उसके परिजनों की किडनैपिंग कर उनके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी तीनों को अस्पताल के बाहर छोड़कर फरार हो गए। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रजगामार के रहने वाले मलेरिया पीड़ित भागीरथी का पिछले 2 दिनों से इलाज चल रहा है। सोमवार रात करीब 11 बजे 6 लोग यहां आए और भागीरथी, उसके नाबालिग बेटे और बेटे के दोस्त को अगवा कर अपने साथ ले गए।

कोरबा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मरीज और उसके परिजनों की किडनैपिंग कर उनके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है।

कोरबा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मरीज और उसके परिजनों की किडनैपिंग कर उनके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है।

आरोपियों ने बाकी मरीजों के सामने इन तीनों को अगवा किया, लेकिन कोई कुछ नहीं कर सका। किडनैपर्स सभी को अस्पताल से स्कूल बस में लेकर गए और इसके बाद मरीज, उसके बेटे और दोस्त की जमकर पिटाई कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी सभी को अस्पताल के बाहर छोड़कर फरार हो गए।

पीड़ित का इलाज अब भी जारी। सभी का बयान पुलिस ने दर्ज कर लिया है।

पीड़ित का इलाज अब भी जारी। सभी का बयान पुलिस ने दर्ज कर लिया है।

आरोपियों ने रेप का लगाया आरोप

पीड़ित भागीरथी का कहना है कि 23 नंबर बेड पर धरमवीर भर्ती था। उसके साथ उसकी पत्नी भी देखभाल के लिए थी। उसने हम पर उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए 6 लोगों को बुलाया। आरोपी उन्हें निजी स्कूल की बस में कहीं ले गए।

उनकी पिटाई कर उन्हें वापस अस्पताल के बाहर छोड़कर चले गए। उन्होंने कहा कि हमने कुछ नहीं किया। हम बेकसूर हैं। पीड़ितों ने ये भी कहा कि अस्पताल में आरोपी घुस आए और उन्हें लेकर चले गए, लेकिन गार्ड ने किसी को नहीं रोका।

23 नंबर बेड खाली पड़ा है। काशीनगर निवाली धरमवीर और उसकी पत्नी फरार हैं।

23 नंबर बेड खाली पड़ा है। काशीनगर निवाली धरमवीर और उसकी पत्नी फरार हैं।

अस्पताल से मरीज और उसके परिजनों को अगवा कर लिए जाने की खबर से प्रबंधन के होश उड़ गए। तुरंत सिविल लाइन थाने को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ितों के बयान दर्ज किए हैं। वहां भर्ती मरीजों से भी पूछताछ की गई है।

इधर 23 नंबर बेड खाली पड़ा है। काशीनगर निवाली धरमवीर और उसकी पत्नी फरार हैं। जिन 6 लोगों ने घटना को अंजाम दिया, वे भी काशीनगर के ही रहने वाले हैं। गांव में दबिश देने पर वे सभी भी अपने-अपने घर से फरार मिले।

पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है। मरीज भागीरथी का इलाज अभी भी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जारी है। वहीं मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट ने बताया कि रात में मरीज और उसके परिजनों को यहां से बाहर ले जाने और मारपीट करने का मामला सामने आया है। हमने इस बारे में पुलिस को जानकारी दी है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular