Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: कोरबा पुलिस ने लूट के आरोपियों का निकाला जुलूस... ट्रक ड्राइवर...

KORBA: कोरबा पुलिस ने लूट के आरोपियों का निकाला जुलूस… ट्रक ड्राइवर से मारपीट कर लूटे थे कैश, दो नाबालिग सहित 6 गिरफ्तार

KORBA: कोरबा में हसदेव पुल के पास ट्रक चालक से लूटपाट और मारपीट करने की घटना के मामले में कोतवाली पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अलग-अलग ठिकानों से आरोपियों को पकड़ने के बाद पुलिस ने इन सभी का जुलूस निकाला। पुलिस का कहना है कि अपराधियों पर किसी प्रकार की नरमी नहीं बरती जाएगी।

जानकारी के अनुसार चार युवक लूट के मामले में गिरफ्तार किए गए हैं। वहीं दो अन्य आरोपी साथी नाबालिग हैं। दरअसल, 28 दिसंबर को हसदेव पुल के पास कोरबा निवासी इमरान खान के ट्रक चालक से आरोपियों ने बेल्ट और अन्य चीजों से मारपीट की थी। मारपीट के बाद 6000 रुपए कैश को लूट कर फरार हो गए थे। मामले की रिपोर्ट के बाद पुलिस जांच कर रही थी।

दो नाबालिग सहित चार युवक गिरफ्तार किए गए हैं।

दो नाबालिग सहित चार युवक गिरफ्तार किए गए हैं।

आरोपियों के पास से 2500 रुपए बरामद

कोतवाली थाना प्रभारी अभिनव कांत सिंह ने बताया कि जांच पड़ताल की जिम्मेदारी पुलिस ने पूरी गंभीरता से निभाई और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से 2500 रुपए बरामद हुए हैं, जबकि बाकी रुपए खर्च करने की बात कही गई है। इस मामले में पुलिस अगली कार्रवाई कर रही है।

अलग-अलग ठिकानों से आरोपियों को पकड़ा गया है।

अलग-अलग ठिकानों से आरोपियों को पकड़ा गया है।

अपराध नियंत्रण को लेकर कोरबा पुलिस तत्पर

बता दें कि कोरबा जिला एसपी जितेंद्र शुक्ला के द्वारा अपराध नियंत्रण को लेकर लगातार कोशिश की जा रही है। जिले के सभी थाना और चौकी प्रभारी को निर्देशित किया गया है कि लंबित मामलों में प्रभावी कार्रवाई की जाए। अन्य स्थिति में जवाबदेही तय करने की व्यवस्था भी की जानी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular