Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : कुसमुंडा और सर्वमंगला पुलिस ने महिलाओं का किया सम्मान, हाथ...

कोरबा : कुसमुंडा और सर्वमंगला पुलिस ने महिलाओं का किया सम्मान, हाथ में लाल गुलाब और फल लेकर पहुंचे वृद्धाश्रम, खुशी के मारे बुजुर्गों की नम हुई आंखें

KORBA: कोरबा अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर कोरबा जिले में पुलिस ने सामाजिक कार्यों से अपने सरोकार दिखाएं। कुसमुंडा और सर्वमंगला नगर पुलिस की टीम ने प्रशांति वृद्ध आश्रम पहुंचकर यहां निवासरत महिलाओं से मुलाकात की। उनका हाल-चाल जाना और कपड़े फल व अन्य उपयोगी सामग्री भेंट की।

हाथ में लाल गुलाब और फल लेकर पहुंचे पुलिसकर्मियों को देख प्रशांति वृद्ध आश्रम में बुजुर्गों की आंखें नम हो गई, जब कुसमुंडा थाना प्रभारी मनीष नगर और सर्वमंगला चौकी प्रभारी अपने स्टाफ के साथ वहां पहुंचे। बुजुर्गों की मानें तो जब कोई उनके पास आता है तो उनका सारा दुख दर्द मिट जाता है और उन्हें अपने पन का एहसास होने लगता है।

खुशी और गम दोनों का एहसास होता है

बुजुर्गों का कहना था कि आने के लिए तो कई सामाजिक संगठन और लोग अपने विशेष दिन को मनाने इस जगह पर आते हैं, लेकिन जब भी आते हैं तो उन्हें खुशी और गम दोनों होती है। खुशी इस बात की कि उनसे कोई मुलाकात और उनका हाल-चाल जाने आया हुआ है और दुख इस बात की होती है कि अपने होते हुए भी आज वह ऐसी स्थिति में हैं।

महिला दिवस पर बुजुर्गों का सम्मान देता है सुकून

कुसमुंडा थाना प्रभारी मनीष नागर ने बताया कि वो सब का सम्मान करते हैं लेकिन बुजुर्गों के लिए उनके दिल में कुछ अलग ही जगह है। वो जहां भी रहे हैं महिला दिवस पर ऐसी जगह जाकर लोगों के साथ समय बिताते है। महिला दिवस के अवसर पर इस संस्थान पर पहुंचकर बुजुर्गों का सम्मान करते हुए उनके साथ समय बिताया और उनकी आपबीती सुनी। इस अवसर पर थाना प्रभारी मनीष चंद्र नागर, चौकी प्रभारी विभव तिवारी और कर्मचारी उपस्थित रहे।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular