Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : मजदूर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, घर पर लटकती मिली लाश,...

कोरबा : मजदूर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, घर पर लटकती मिली लाश, मानसिक बीमारी का तांत्रिक से करवा रहा था इलाज; झाड़फूंक के बाद बिगड़ी तबीयत

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। व्यक्ति की लाश घर में फंदे से लटकती हुई मिली। बताया जा रहा है कि मृतक मानसिक बीमारी से परेशान था। वह डॉक्टर से इलाज के बजाय किसी बैगा से इलाज करवा रहा था। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पूरा मामला उरगा थाना क्षेत्र के चिकनीपाली गांव का है। बहोरन सिंह मंझवार (45) खेती और मजदूरी का काम करता था। उसके पत्नी और दो बच्चे हैं। सब कुछ ठीक चल रहा था, अचानक कुछ दिन पहले उसकी तबीयत बिगड़ गई। शख्स अजीबोगरीब हरकत करने लगा। परिजनों को लगा कि काले जादू का साया है।

झाड़फूंक के बाद तबीयत और बिगड़ी

परिजन व्यक्ति को डॉक्टर के पास न ले जाकर के सीधे गांव के पास किसी बैगा (तांत्रिक) के पास लेकर गए। उसने काला जादू बताया, फिर झाड़फूंक शुरू की गई। जहां शख्स की मानसिक स्थिति और बिगड़ गई। वह और ज्यादा बीमार हो गया।

कोरबा में व्यक्ति ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।

कोरबा में व्यक्ति ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।

फांसी के फंदे पर लटकता मिला शव

मृतक के बेटे सुरज कुमार ने बताया कि बुधवार की सुबह वह शौच करने गया था। बहन बाड़ी में काम कर रही थी। मां गांव के पास सब्जी लेने गई हुई थी। वापस लौटीं तो उनकी नजर फांसी के फंदे से लटके पिता के शव पर पड़ी। घर में चीख-पुकार मच गई। देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। मामले की सूचना उरगा थाना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने दर्ज किए परिजनों के बयान

उरगा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा किया। पुलिस ने मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। आगे की जांच की जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular