Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: कृष्णा किया शो रूम में नई कार की लांचिंग एवं अग्रवाल...

KORBA: कृष्णा किया शो रूम में नई कार की लांचिंग एवं अग्रवाल सभा के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का किया सम्मान

कोरबा (BCC NEWS 24): किया कम्पनी की नई सन रूफ सोनेट कार का भव्य लांचिंग कार्यक्रम बुधवार को कोरबा के कृष्णा किया शो रूम में किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि अग्रवाल सभा कोरबा के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राजेन्द्र अग्रवाल, विशिष्ट अतिथि शिव अग्रवाल (उपाध्यक्ष),  विशिष्ट अतिथि रमन अग्रवाल (कोषाध्यक्ष) एवं भारतीय स्टेट बैंक के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक कामथ जी सहित बडी संख्या में लोगों की गरिमामय उपस्थिति थी। सर्वप्रथम भारत माता के तैल्य चित्र के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर एवं राष्ट्रगान कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया तत्पश्चात अग्रवाल सभा कोरबा के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का एवं उपस्थित अतिथियों का माल्यार्पण एवं पुष्प गुच्छ से भव्य स्वागत किया गया।

कृष्णा किया के सेल्स मैनेजर दिलहरण  ने नई सन रूफ सोनेट कार के फीचर के बारे में उपस्थित लोगों को पूर्ण जानकारी दी एवं इसकी विशेषता बताई तथा बताया कि इसकी एक्स शो रूम प्राईज मात्र 8,19,000/- हैं एवं यह कार अन्य कम्पनियों के कार से काफी सस्ती है। तत्पश्चात अपने स्वागत उद्बोधन में कृष्णा ग्रुप के चेयरमेन अशोक मोदी ने अग्रवाल सभा कोरबा के नवनिर्वाचित सदस्यों को अपनी शुभकामनाएॅ प्रेषित की एवं बताया कि कृष्णा ग्रुप आज ऑटो मोबाईल के क्षेत्र में एक जाना पहिचाना नाम है जिसकी शाखाएॅ छ.ग में ही नही अपितु उडीसा राज्य में भी है एवं इन राज्यों में कृष्णा ग्रुप के लगभग 40 से अधिक आऊटलेट है। जिस प्रकार राजनीति में मोदी की गारंटी चलती है उसी प्रकार ऑटो मोबाईल के क्षेत्र में कृष्णा मोदी ग्रुप की गारंटी चलती है क्योकि कृष्णा ग्रुप अपनी श्रेष्ठ सर्विस, उच्च क्वालिटी एवं आधुनिक संयंत्रों एवं संसाधनों के माध्यम से कार्य कर अपने ग्राहको को संतुष्ट करते है एवं ग्राहको की संतुष्टि ही कृष्णा ग्रुप का मुख्य उददेश्य है यही कारण है कि ग्राहको को कृष्णा ग्रुप के द्वारा विक्रय की जाने वाली गाडियों में पूर्ण भरोसा है।

इसके बाद मुख्य अतिथि राजेन्द्र अग्रवाल,  शिव अग्रवाल, रमन अग्रवाल एवं कामथ जी ने भी क्रमशः अपने अपने विचार रखें एवं कृष्णा ग्रुप के कार्यो की प्रशंसा की तत्पश्चात कार का लांचिंग की गई। धन्यवाद ज्ञापन में डायरेक्टर गौरव मोदी ने बताया कि इस वर्ष कृष्णा ग्रुप की स्थापना को 50 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में एक बड़ा कार्यक्रम करने की योजना है तत्पश्चात उन्होने उपस्थित समस्त लोगों को धन्यवाद दिया। उपरोक्त समस्त कार्यक्रम का संचालन प्रिंस अरोरा के द्वारा किया गया। 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular