Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : गमछे से गला घोंटकर लिव-इन पार्टनर को मार डाला, शव...

कोरबा : गमछे से गला घोंटकर लिव-इन पार्टनर को मार डाला, शव नाले में फेंककर जलाने की कोशिश, पहली पत्नी के बच्चे को लेकर मर्डर

कोरबा: जिले में लिव-इन पार्टनर ने गमछा से गला घोंटकर युवती को मार डाला। इसके बाद लाश को नाले में फेंककर जलाने की कोशिश की, लेकिन लाश नहीं जली तो फरार हो गया। तीन दिन पहले युवती की लाश कुसमुंडा थाना क्षेत्र के सौंदरहा नाले में मिली थी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवती का नाम राम कुमारी कश्यप (37) है। तेरस राम कश्यप और दशरथ कश्यप ने मृतका की पहचान अपनी बहन के रूप में की। शॉर्ट पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई थी, जिसके बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच तेज की।

छत्तीसगड़ के कोरबा में लिव-इन पार्टनर ने युवती को गला दबाकर मार डाला।

छत्तीसगड़ के कोरबा में लिव-इन पार्टनर ने युवती को गला दबाकर मार डाला।

पुलिस ने आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा

पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि युवती का अफेयर जांजगीर-चांपा जिले के नवागढ़ सेमरा निवासी मनबोध भारद्वाज के साथ था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा। थाने लाकर पूछताछ की। आरोपी ने पहले पुलिस को गुमराह किया, लेकिन कड़ाई से पूछताछ पर सब उगल दिया।

कोरबा में युवती को मारकर फेंकने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

कोरबा में युवती को मारकर फेंकने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

चोरी-छिपे लिव-इन रिलेशन में रह रहा था

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी की काफी समय पहले मौत हो गई थी। इसलिए वह राम कुमारी कश्यप के साथ चोरी-छिपे लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था। इसी बीच 11 जून को आरोपी की पहली पत्नी के बच्चे को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी ने युवती की हत्या करने की साजिश रच डाली।

गमछा से गला घोंटकर उतारा मौत के घाट

लिव-इन पार्टनर मनबोध युवती को बहला-फुसलाकर घुमाने के बहाने से बाहर ले गया। नाले के पास दोनों बैठे हुए थे। जहां फिर दोनों के बीच विवाद हुआ। ऐसे में मनबोध ने गमछा से गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में मर्डर के बाद लोगों की उमड़ी भीड़।

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में मर्डर के बाद लोगों की उमड़ी भीड़।

लाश पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाई

आरोपी ने बताया कि वारदात के बाद लाश को नाले में फेंका, जहां गाड़ी से पेट्रोल निकालकर लाश पर छिड़का और आग लगा दी। सबूत मिटाने की कोशिश की, लेकिन आरोपी सफल नहीं हो सका। पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular