Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : अंबिकापुर नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा, खड़ी ट्रक से टकराई...

कोरबा : अंबिकापुर नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा, खड़ी ट्रक से टकराई तेज रफ्तार बस, ड्राइवर सहित 3 यात्री घायल

KORBA: कोरबा कटघोरा-अंबिकापुर के राष्ट्रीय राजमार्ग 130 पर तेज रफ्तार बस मार्ग पर खड़ी ट्रक से टकरा गई। हादसे में चालक, परिचालक सहित अन्य यात्रियों को चोटें आई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना मोरगा चौकी क्षेत्र में सुबह लगभग चार बजे केंदई मुख्य मार्ग पर हुई है। बताया जा रहा है कि बस क्रमांक सीजी 07 सीपी 9909 नवीन ट्रेवर्ल्स की है। गाड़ी बोधगया से दुर्ग की ओर जा रही थी। बस में लगभग 25 यात्री सवार थे। बस अंबिकापुर-कटघोरा के रास्ते केंदई के पास से होकर गुजर रही थी। इस बीच कोयला से लदी खड़ी ट्रक क्रमांक सीजी 22 जे 3891 से बस टकरा गई। घटना के बाद चींख-पुकार मच गई। घटना में चालक, परिचालक गंभीर चोटें आई है। हालांकि बस में सवार यात्रियों सामान्य चोटें आई है।

स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस को फोन किया। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मौके पर पहुंची। मामले में जांच कार्रवाई शुरू की है। बताया जा रहा है कि ट्रक ब्रेकडाउन हो गया था। इस कारण गाड़ी को मुय मार्ग के किनारे खड़ी किया गया था। हादसे की वजह सुबह हो रही तेज बारिश को बताया जा रहा है। तेज बारिश के इस बीच वाहनों की लाइट की रोशनी चालक के आंख पर पड़ने से सामने खड़ी गाड़ी दिखाई नहीं दी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular