Wednesday, June 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: शराब नहीं मिलने पर व्यक्ति ने की खुदकुशी... मां ने पैसे...

कोरबा: शराब नहीं मिलने पर व्यक्ति ने की खुदकुशी… मां ने पैसे नहीं दिए, तो कमरे में जाकर लगाई फांसी; जांच में जुटी पुलिस

कोरबा: जिले में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसे शराब पीने की लत थी। जब शराब पीने के लिए उसे पैसे नहीं मिले, तो उसने फांसी लगा ली। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मोती सागर इलाके में रहने वाले रामा कुर्मी (40) को शराब पीने की बहुत बुरी लत थी। सुबह से ही वो शराब पीना शुरू कर देता था। रामा वर्तमान में एक गैराज में मोटरसाइकिल मैकेनिक का काम करता था।

मोती सागर इलाके में रहने वाले रामा कुर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की।

मोती सागर इलाके में रहने वाले रामा कुर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की।

मां ने शराब के लिए पैसे देने से किया था इनकार

मंगलवार सुबह वो नहा-धोकर अपने काम पर गया। वहां से खाना खाने के लिए वो घर लौटा। घर में केवल उसकी मां थी, बाकी सभी परिवारवाले अपने-अपने काम पर गए हुए थे। रामा ने अपनी मां से शराब पीने के लिए पैसे मांगे। मां ने पैसे देने से इनकार कर दिया। इसके बाद वो अपने कमरे में चला गया।

घर के सामने आसपास के लोगों की लगी भीड़।

घर के सामने आसपास के लोगों की लगी भीड़।

फांसी के फंदे पर लटका मिला शव

थोड़ी देर के बाद उसकी मां उसे बुलाने के लिए गई, तो उसका शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। उसने तुरंत परिवार के अन्य लोगों और पार्षद संतोष लांझेकर को घटना की जानकारी दी। पार्षद ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची सिटी कोतवाली पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतरवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से होगा मौत की वजह का खुलासा

परिजनों ने बताया कि वो रोज शराब के लिए पैसे मांग-मांग कर परिवार वालों को परेशान करता रहता था, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि शराब नहीं मिलने पर वो खुदकुशी ही कर लेगा। सिटी कोतवाली प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि ने बताया कि इस मामले में मर्ग कायम कर आगे की जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असल वजह का खुलासा हो सकेगा, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular