Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: माजदा ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत.. हादसे...

KORBA: माजदा ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत.. हादसे के बाद केबिन में फंसा ड्राइवर, 2 घायल; कटघोरा-अंबिकापुर नेशनल हाईवे में हुआ हादसा

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। वहीं 2 लोग घायल हुए हैं। बताया गया कि यहां माजदा वाहन ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। जिसके चलते यह हादसा हुआ है। हादसे के बाद माजदा वाहन का चालक केबिन में ही फंस गया था। हादसा मोरगा चौकी क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार 2 युवक शनिवार को कटघोरा-अंबिकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग होकर कहीं जा रहे थे। ये अभी मदनपुर घाट के पास पहुंचे थे। तभी यह हादसा हो गया है। हादसे के बाद मौके पर ही दीपक चंदन किस्पोट्टा(40) की मौत हो गई थी। वहीं उसके साथ बैठा चरण सिंह बुरी तरह घायल हो गया।

हादसे के बाद पलट गई माजदा वाहन।

हादसे के बाद पलट गई माजदा वाहन।

हादसे के बाद माजदा वाहन पलट गई थी। जिसके चलते ड्राइवर संतोष केबिन में ही फंस गया। घटना के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद घायल को अस्पताल भेजा गया था। वहीं संतोष को बचाने प्रयास जारी था।

हादसे में माजदा वाहन चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है।

हादसे में माजदा वाहन चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है।

पुलिस को भी इस घटना की सूचना दी गई थी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। साथ ही क्रेन को मौके पर बुलाया गया था। जिसकी मदद से ट्रक को हटाया गया।एक घंटे की मशक्कत के बाद ड्राइवर को केबिन से निकालकर अस्पताल भेजा गया है। जहां उसका उपचार जारी है। आस-पास के लोगों का कहना है कि माजदा के तेज रफ्तार में होने के कारण यह हादसा हुआ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular