Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: सूदखोरों ने घर में घुसकर महिला को पीटा, सिर फटा... ब्याज...

कोरबा: सूदखोरों ने घर में घुसकर महिला को पीटा, सिर फटा… ब्याज देने के बाद भी मांग रहा था ज्यादा पैसे, 20% पर देता था लोन

कोरबा: जिले के बालको क्षेत्र में सूदखोर और उसके परिवार ने घर में घुसकर एक महिला की जमकर पिटाई की है। जिससे महिला के सिर पर काफी चोटें आई हैं। महिला उधार में पैसे ले रखी थी, जिसे ब्याज के साथ चुका रही थी। लेकिन किसी बात को लेकर विवाद हो गया। घटना बालको थाना क्षेत्र की है।

पीड़ित महिला अंजान सिंह ने बताया श्रीकांत मांझी से वो 25 हजार करीब 20 प्रतिशत ब्याज पर पैसे ली थी। जिसका वो हर महीने ब्याज देती आ रही है। ब्याज समेत वो पूरा पैसा दे चुकी है। बावजूद उसके वो और पैसा मांग रहा है। नहीं देने पर परिवार के साथ लाठी-डंडी लेकर आया मारपीट करने लगे।

मारपीट में आई गंभीर चोटें

इस दौरान घर पर अकेली थी। चीख-पुकार सुनकर बेटा आया और बचाने का प्रयास करता रहा, लेकिन वो पीटते रहे। इस हमले में महिला के सिर पर गंभीर चोटें आई है। खून से लथपथ में उसे छोड़कर आरोपी भाग गए। परिजनों ने जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया है, जहां इलाज चल रहा है।

‘शिकायत करने पर पुलिस ने मांगे सबूत’

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि बालको थाने में शिकायत की गई, लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हुई। बल्कि मारपीट के सबूत लाने को कहा गया। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद खुजुर का कहना है कि मेडिकल कॉलेज से मिले मेमो के आधार पर पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है। आगे की जांच के लिए बालको थाने को भेजा जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular