Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: जिला अस्पताल से हत्या का आरोपी फरार... 3 साल के बेटे...

कोरबा: जिला अस्पताल से हत्या का आरोपी फरार… 3 साल के बेटे का गला रेत खुद भी की थी आत्महत्या की कोशिश; पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

कोरबा: जिले के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती हत्या का आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। हालांकि 2 घंटे के बाद ही उसे रजगामार मार्ग पर घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी के मुताबिक, बालको थाना क्षेत्र के ग्राम गहनिया खेतार में अमर सिंह मांझी ने अपने 3 साल के बेटे की गला रेतकर हत्या कर दी थी। इसके बाद उसने खुद के गले पर भी वार कर आत्महत्या करने की कोशिश की थी, जिसमें वो बच गया था। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया था, वहीं आरोपी पिता को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया था।

आरोपी रजगामार रोड पर बस स्टॉप पर खड़ा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी रजगामार रोड पर बस स्टॉप पर खड़ा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

इस दौरान आरोपी पिता पुलिसकर्मियों की आंखों में धूल झोंककर मौके से फरार हो गया। आरोपी के फरार होने की सूचना उच्च अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने जगह-जगह उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी।

बस पकड़कर भागने की फिराक में था आरोपी

आरोपी रजगामार रोड पर बस स्टॉप पर खड़ा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को फिर से मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।घटना के बाद जिला अस्पताल में तैनात पुलिसकर्मियों की लापरवाही भी उजागर हो गई है। आरोपी फिर से फरार न हो जाए, इसके लिए अतिरिक्त पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular