Tuesday, May 14, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : पड़ोसी ने 6 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म,...

कोरबा : पड़ोसी ने 6 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, सहेली के साथ गई थी खेलने, आरोपी के घर से रोते-बिलखते आई वापस

कोरबा: जिले में 6 साल के बच्ची के साथ पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत दर्री थाना पुलिस से की है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला दर्री थाना इलाके का है। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की सुबह करीब 9.30-10 बजे बच्ची पड़ोस में ही रहने वाली अन्य एक सहेली के साथ आरोपी के घर खेलने गई हुई थी। इस दौरान युवक घर पर अकेला था। आरोपी युवक ने सूनेपन का फायदा उठाकर बच्ची के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।

रोते हुए घर पहुंची थी बच्ची

थोड़ी देर बाद बच्ची रोते हुए घर पहुंची, तब परिजनों को कुछ अनहोनी होने की आशंका हुई। इसके बाद बच्ची से पूछने पर मामले का खुलासा हुआ। परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद दर्री थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार किया।

युवक की उम्र 18 साल 1 महीने 17 दिन है

आरोपी युवक नाम सुधीर कुमार है। बताया जा रहा है कि आरोपी की उम्र 18 साल 1 महीना 17 दिन है। वहीं दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद युवक अनजान बनकर घूम रहा था। सूचना के बाद पुलिस ने युवक को पकड़ा और पूछताछ की। इस वारदात के बाद इलाके में भारी आक्रोश है और स्थानीय लोगों ने युवक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

दुष्कर्म जैसी वारदात की सूचना तत्काल दें- एसपी सिद्धार्थ तिवारी

कोरबा एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान एसपी ने लोगों से अपील की है कि इस तरह की वारदात होती है तो इसकी सूचना तत्काल संबंधित थाना चौकी या फिर उनसे भी संपर्क कर सकते हैं ताकि समय रहते आरोपी को पकड़ा जाए।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular