Saturday, July 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: कचरे के ढेर में मिला नवजात... शरीर में मिले चोट के...

कोरबा: कचरे के ढेर में मिला नवजात… शरीर में मिले चोट के निशान, शिशु पालना केंद्र में इलाज के दौरान मौत

KORBA: कोरबा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत सुभाष चौक के पास कचरे की ढेर के पास से मिले नवजात शिशु की इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि नवजात शिशु को काफी चोंटे आई थी, जिसके चलते उसकी मौत हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल, सुभाष चौक के पास कचरे की ढेर के पास की नवजात शिशु के रोने की आवाज आ रही थी। वहा से गुजर रहे एक राहगीर की नजर पड़ी। पास जाकर देखा तो थैली में एक नवजात शिशु रखा हुआ था। नवजात को देखने के बाद राहगीर ने इसकी सूचना तत्काल सिविल लाइन थाना पुलिस को दी।

इलाज के दौरान नवजात शिशु की हुई मौत।

शिशु पालना केंद्र में रखा गया था नवजात को

सूचना के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली। इसके बाद उस नवजात शिशु को तत्काल टीपी नगर स्थित शिशु पालना केंद्र सेवा भारती मातृछाया ​में लाकर रखा गया। जहां डॉक्टरों की निगरानी में नवजात का इलाज शुरू किया गया। मातृछाया के पालना घर के कर्मचारियोंव डॉक्टर के बहुत कोशिश के बाद भी नवजात की जान नहीं बच पाई।

नवजात को शिशु पालना केंद्र में रखा गया था

नवजात को शिशु पालना केंद्र में रखा गया था

इस मामले में कोरबा सीएसपी भूषण एक्का ने बताया कि सूचना मिलते ही इलाज के दौरान नवजात शिशु की मौत हो गई। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है। मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular