Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKorba News: विशाखापट्टनम लिंक एक्सप्रेस का टूटा हाउस पाइप... कपड़े से बांधकर...

Korba News: विशाखापट्टनम लिंक एक्सप्रेस का टूटा हाउस पाइप… कपड़े से बांधकर चांपा स्टेशन तक ले गए ट्रेन, फिर की गई मरम्मत

कोरबा में विशाखापट्टनम लिंक एक्सप्रेस का टूटा हाउस पाइप

KORBA: कोरबा में यात्रियों से भरी कोरबा-विशाखापट्टनम लिंक एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई। हाउस पाइप टूटने के कारण हादसा होने की बात कही जा रही है। इस घटना के बाद पूरे ट्रेन में हड़कंप के स्थिति निर्मित हो गई और यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई। मवेशी के ट्रेन के सामने आ जाने के कारण हादसा हुआ है।

कपड़े बांधकर जैसे तैसे हाउस पाइप को ठीक किया गया। इसके बाद चांपा स्टेशन में ट्रेन की मरम्मत की गई, फिर उसे अपने गंतव्य के लिए रवाना किया गया। यात्रियों ने बताया कि कोरबा विशाखापट्नम लिंक एक्सप्रेस से सवार होकर कर अपने गंतव्य के लिए जा ही रहे थे कि मड़वारानी बरपाली के बीच यह हादसा हुआ।

हाउस पाइप टूटने के कारण हादसा।

हाउस पाइप टूटने के कारण हादसा।

ट्रेन चालक और अन्य कर्मी मौके पर पहुंचे

बिना स्टेशन के ही रास्ते में ट्रेन के रुक गई और हाउस पाइप से प्रेसर रिलीज की आवाज आने लगी। ट्रेन चालक और अन्य कर्मी मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली। इस दौरान पाइप को किसी तरह कपड़े से बांधा गया।

पाइप को कपड़े से बांधकर स्टेशन तक ले गए।

पाइप को कपड़े से बांधकर स्टेशन तक ले गए।

ऐस लगा ट्रेन का पहिया ट्रैक से नीचे उतर गया- यात्री

कुछ देर के लिए यात्रियों को लगा कि ट्रेन का पहिया ट्रैक से नीचे उतर गया है। रेलवे प्रबंधन ने बताया कि ट्रेन के सामने मवेशी आने से यह घटना हुई। पाइप में फंस गया और फिर बाहर आ गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular