Wednesday, May 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKorba News: ब्लेड से हमला करने वाला छोटा चेतन गिरफ्तार... विवाद के...

Korba News: ब्लेड से हमला करने वाला छोटा चेतन गिरफ्तार… विवाद के बाद गैरेज संचालक पर किया वार, रिश्तेदार के घर छिपा था आरोपी

KORBA: कोरबा के मानिकपुर पुलिस ने युवक पर ब्लेड से हमला करने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम संजय सोनवानी उर्फ छोटा चेतन है। बीते शनिवार को आरोपी ने विवाद के बाद कन्हैया रात्रे नाम के शख्स पर ब्लेड से हमला कर फरार हो गया था। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

दरअसल, मानिकपुर चौकी अंतर्गत मुड़ापार स्थित आनंदम विहार अपार्टमेंट के पास शनिवार की शाम ब्लेड से हमला करने का मामला सामने आया था। जहां आरोपी संजय सोनवानी और कन्हैया रात्रे के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों गाली-गलौज करने लगे और हाथापाई तक उतर आए।

आरोपी ने विवाद के बाद 12 बार ब्लेड से किया था वार

इसी दौरान कन्हैया ने विवाद के दौरान संजय सोनवानी को चेहरे को दांतों से काट दिया। इसके बाद गुस्साए संजय सोनवानी ​​​​​​ने कन्हैया पर ब्लेड से हमला कर दिया। आरोपी ने गुस्से में एक-दो नहीं ब्लकि 12 बार वार किया। जिसमें वो गम्भीर रूप से घायल हो गया। वहीं घटना के बाद राहगीरों की मदद से कन्हैया को जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था।

चेहरे व गले पर पर ब्लेड से हुए जख्म

कन्हैया रात्रे ऑटो पार्ट्स की दुकान पर रिपेयरिंग का काम करता है। घायल कन्हैया के चेहरे व गले पर ब्लेड से कई जख्म हुए हैं। घायल व्यक्ति जब चीख-पुकार मचाने लगा तब आरोपी मौका देखकर फरार हो गया था। कन्हैया रात्रे की शिकायत पर हरकत में आई पुलिस ने जांच शुरू की और आरोपी की पतासाजी के लिए मुखबिर लगाए थे।

आरोपी ने विवाद के बाद 12 बार ब्लेड से वार किया था।

आरोपी ने विवाद के बाद 12 बार ब्लेड से वार किया था।

घटना के बाद से फरार था छोटा चेतन

इस मामले के बाद आरोपी संजय सोनवानी उर्फ छोटा चेतन घटना के बाद से फरार था। आरोपी दीपका स्थित अपने एक रिश्तेदार के घर रूका हुआ था, जहां मानिकपुर चौकी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को धरदबोचा है। मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रेम साहू ने बताया कि आरोपी संजय सोनवानी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular