Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKorba News: Balco कर्मी की संदिग्ध हालत में मिली लाश... पिकनिक मनाने...

Korba News: Balco कर्मी की संदिग्ध हालत में मिली लाश… पिकनिक मनाने गए थे कंपनी के कर्मचारी, देर रात तक नहीं लौटा था घर वापस

KORBA: कोरबा के बालको नगर पुलिस थाना क्षेत्र के दोन्द्रों नाला के पास हुए हादसे में 27 वर्षीय प्रताप कुमार की मौत हो गई। वह जांजगीर-चांपा जिले के खूंटी गांव का रहने वाला था और भारत अल्युमिनियम कंपनी के अंतर्गत काम कर रही सिमेंस कंपनी में कर्मचारी था। फिलहाल बालको नगर पुलिस ने सूचना मिलने पर मर्ग कायम किया है।

जानकारी के अनुसार रविवार को कंपनी के करीब 15-16 कर्मचारी पिकनिक मनाने के लिए बेला जलाशय गए हुए थे। वहां से वापसी के दौरान नाला के पास प्रताप की बाइक अनियंत्रित हो गई और वह गिरने के साथ घायल हो गया। इस बीच सहकर्मियों ने उसे उठाया। बाद में क्या कुछ हुआ, इस बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं है, लेकिन अगली सोमवार को सुबह 7 बजे उसका शव इसी क्षेत्र में पाया।

पिकनिक मनाने गए थे कंपनी के कर्मचारी

कंपनी के कर्मचारी दिनेश कुमार ने बताया बालको में निजी कंपनी में सब काम करते हैं, जहां पिकनिक मनाने बालको के बेला पिकनिक स्पॉट गए हुए थे, जहां सभी ने जमकर शराब पिया था। उसके बाद सभी ने क्रिकेट खेला और इंजॉय करते रहे। इसके बाद मृतक और एक अन्य साथी बाइक में घर जाने निकल गए थे।

घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने कंपनी के बॉस को दी सूचना

काफी देर बीत जाने के बाद जब मृतक प्रताप घर नहीं पहुंचा तो उसकी परिजन कंपनी के अधिकारी को फोन कर बताया। इसके बाद कंपनी के बॉस ने अन्य कर्मचारियों को इसकी जानकारी दी। वहीं सोमवार सुबह प्रताप की खोजबीन शुरू हुई। इसके बाद 7 बजे पिकनिक स्पॉट से करीब 3 किलोमीटर अंदर उसकी लाश संदिग्ध हालात में मिली।

बालको थाना पुलिस ने मर्ग कायम शुरू की जांच

बालको थाना पुलिस ने मर्ग कायम शुरू की जांच

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चलेगी मौत की असली वजह

दिनेश ने बताया कि पिकनिक से लौटते वक्त प्रताप का कुछ समान स्पॉट पर छूट गया था, जिसे पीछे से सामान लेकर आ रहे अन्य लोग लेते हुए आए थे।ओवरस्पीड और नशे में होने से एक्सीडेंट के कारण मौत की आशंका जताई जा रही है। ​​​बालको थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल सकेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular