Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKorba News: तेज रफ्तार ट्रक ने चालक को कुचला... गेवरा खदान में...

Korba News: तेज रफ्तार ट्रक ने चालक को कुचला… गेवरा खदान में हादसा, पानी लेकर आ रहा था वापस; शव उठा ले गई कंपनी

KORBA: कोरबा के गेवरा खदान में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और इसकी सूचना चालक के कंपनी और दीपका थाना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच कर घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए आगे की जांच कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के अनुसार, ये हादसा आज बुधवार की तड़के सुबह हुई है। बुधवार सुबह ड्यूटी के दौरान चालक हीरा प्रसाद रात्रे अपनी ट्रक को सड़क पर खड़ी कर पानी लेने उतरा था। पानी लेने के बाद वापस ट्रक के पास जाते वक्त ट्रिप लगाने की तेज आपा धापी में रूंगटा कंपनी के दूसरे ट्रक ने उसे कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

शव को मौके से उठा ले गई कंपनी

इधन खदान में हादसे के बाद इसकी लीपापोती भी शुरू हो गई। बताया जा रहा है कि कम्पनी द्वारा तत्काल शव को मौके से उठा लिया गया और घटना स्थल पर ग्रेडर चलवा कर मृतक के खून के धब्बों को मिट्टी से दबा दिया गया है।

रूंगटा कम्पनी में बतौर ट्रक चालक कार्यरत था मृतक

मृतक हीरा प्रसाद रात्रे गेवरा खदान में नियोजित कम्पनी रूंगटा में बतौर ट्रक चालक कार्यरत था। वह जांजगीर जिला के चांपा का रहने वाला था।​​​​​​ वर्तमान में छुराकछार में रहकर ड्यूटी आना-जाना कर रहा था।

जांच कार्रवाई जारी- दीपका थाना प्रभारी

दीपका थाना प्रभारी अश्वनी राठौर ने बताया कि हादसे की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए कंपनी के साथ मृतक के परिजनों को सूचना दी गई। आगे की जांच कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular