Wednesday, June 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : फादर्स-डे पर बेटे ने की पिता की हत्या, टंगिया से...

कोरबा : फादर्स-डे पर बेटे ने की पिता की हत्या, टंगिया से किए ताबड़तोड़ वार, शादी की बात को लेकर हुआ था विवाद

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा में फादर्स-डे पर बेटे ने पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी बेटे ने पिता पर टंगिया से ताबड़तोड़ वार किए। वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही बालको पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि शादी की बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था।

मामला कोरबा के बालको थाना क्षेत्र का है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा भागने के फिराक में था, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा।

टंगिया से किया ताबड़तोड़ हमला

मृतक का नाम दिलचंद केंवट बताया जा रहा है, जो ग्राम पंचायत दोंदरो का रहने वाला था। 27 साल के बेटे अशोक केंवट ने टंगिया से ताबड़तोड़ हमला कर पिता को मौत के घाट उतार दिया। पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। जहां मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया।

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार।

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार।

दोनों आंगन में शराब पी रहे थे

आरोपी केरल में रोजी मजदूरी करता था और पिता के बुलाने पर घर कोरबा आया हुआ था। दोनों आंगन में शराब पी रहे थे और नशे में धुत थे। इसी दौरान घर बनाने की बात शुरू हुई और उसके बाद शादी की बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि बेटे ने पिता पर टंगिया से हमला कर दिया।

केरल भागने की फिराक में था आरोपी

बालको थाना प्रभारी अभिनव कांत ने बताया कि रविवार रात करीब 12 बजे सूचना मिली थी कि दोंदरो में एक शख्स की हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर कार्रवाई शुरू की। आरोपी केरल भागने की फिराक में था, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular