Wednesday, May 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: प्रदेश में कांग्रेस सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर जिला...

KORBA: प्रदेश में कांग्रेस सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर जिला कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेसियों ने आज गौरव दिवस के रूप में गौरव पूर्ण रूप से मनाया…

कोरबा (BCC NEWS 24): जिला कांग्रेस कार्यालय टी.पी. नगर कोरबा में प्रदेश में कांग्रेस सरकार के 04 वर्ष पूरे होने के अवसर पर गौरव दिवस के रूप में गौरव पूर्ण रूप से मनाया गया। साथ ही कांग्रेस आई.टी. सेल के पदाधिकारियों की बैठक आहूत की गई। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष मणी वैष्णव ने संबोधित करते हुए कहा कि हमें संगठन को और मजबूत बनाने के लिए प्रदेश सरकार की जनहित योजनाओं को जन जन तक पहुंचाना है और जो वंचित रह गये हैं, उन्हे भी सरकार की योजनाओं से जोड़ने का प्रयास करना चाहिए और वंचित लोगों को जीवन की मुख्यधारा में लाने का प्रयास करें, इससे सरकार के प्रति जनता का विश्वास और गाढ़ा होगा और सरकार के प्रति जनता का जुड़ाव और बढ़ेगा। युवाओं को प्रदेश की खुशहाली के लिए बड़े स्तर पर जोड़ने का प्रयास करें ताकि कांग्रेस संगठन और मजबूत होकर उभरे। हमें यह भी ध्यान रखना होगा कि जब हम एकता के साथ पार्टी को आगे बढ़ाएंगे तो हमें आगामी विधानसभा चुनाव 2023 में सरकार बनाने से कोई नही रोक पाएगा। हमें आगामी चुनावी वर्ष में और मजबूती के साथ काम करना है।

प्रदेश महासचीव स्नेहिल भारद्वाज ने बताया कि कांग्रेस आईटी सेल के गठन के पश्चात कोरबा के युवाओं में बेहद उत्साह है, जिसे अब वार्ड एवं बुथ स्तर पर युवाओं को जोड़ने का कार्य किया जाएगा। जिससे आगामी चुनाव वर्ष 2023-24 में कांग्रेस संगठन को और मजबूती मिलेगी। कार्यक्रम में कोरबा लोकसभा प्रभारी अंसुल वालिया, लोकसभा अध्यक्ष पियुष पाण्डेय, विधानसभा अध्यक्ष अमित सिंह, सुनील कुमार गुप्ता, जिला अध्यक्ष तारकेश्वर मिश्रा, फैयाज अंसारी, कुसुम द्विवेदी, दुष्यंत शर्मा, शब्बीर चौरसिया, राजेन्द्र सिंह ठाकुर, अमीन अंसारी, मनीष अनंत, शहनवाज आलम, मो. रियाज मेमन, अश्वनी पटेल, साहिल कुमार रात्रे, विक्रम पाल, लाल कुमार बर्मन, गौतम भास्कर, विक्की पंकज, शिवशंकर खुंटे, कबीर दास, वसीम अकरम, मो. फारूख मेमन, सलीम मेमन, बाबिल मिरी, निखिल सराफ, अकाश प्रजापति, क्षितिज कुमार गोस्वामी, सत्यम दास महंत, शशी अग्रवाल, शशांक यादव, आवेश अहमद रजा, कमलेश कुमार प्रजापति, नारायण सिंह, पुश्पेन्द्र कुमार, मुकेश कुमार पटेल, लाल बहादुर सिंह, अमित कुमार सिंह कंवर, विरेन्द्र कुमार मरावी, तीरथ सिंह, मुकेश राठिया, शंकर लाल राठिया, राम कुमार, अजय कुमार, दीपक कुमार, राजेश यादव, मीरा अग्रवाल, सीमा उपाध्याय, शशिलता पाण्डेय, पुष्पा पात्रे, गीता महंत, लक्ष्मी महंत, नुसरत खान, शमशाद बेगम, मनीषा अग्रवाल, गायत्री नायक, टिंकी महंत, हमीदुन, रेशमा बेगम सहित आईटी सेल के सदस्य बड़ी संख्या में मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular