Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : छट्ठी कार्यक्रम के दौरान महिला के पर्स से एक लाख...

कोरबा : छट्ठी कार्यक्रम के दौरान महिला के पर्स से एक लाख रुपये पार, नाबालिग चोर को पुलिस ने दबोचा

कोरबा : एक व्यवसायी के परिवार में आयोजित छट्ठी कार्यक्रम के दौरान मेहमानों द्वारा उपहार प्रदान किया गया। इसमें एक लाख रुपए नगद रकम की चोरी किसी अज्ञात व्यक्ति ने कर ली। शिकायत पर पुलिस ने एक नाबालिग को पकड़कर चोरी की गई रकम 14500 रुपये बरामद किया।

कोतवाली थाना अंतर्गत रामसागर पारा निवासी प्रशांत अग्रवाल 32 वर्ष और उसके छोटे भाई शशांक अग्रवाल द्वारा संतान प्राप्ति के अवसर पर छट्ठी (जलवा) का कार्यक्रम अग्रसेन भवन में आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में रिश्तेदार समेत काफी संख्या में परिचित लोग भी शामिल हुए। कार्यक्रम के दौरान प्रशांत की पत्नी सोनल अग्रवाल ने अपने पर्स में लोगों द्वारा दिए गए लिफाफे, उपहारों व चांदी के गिफ्ट के लिफाफे तथा 500 के नोट का बंडल 50 हजार रुपए के साथ मोबाइल को रखा था।

उन्होंने पर्स को भवन के एक कमरे में जहां अन्य सामान रखे थे, वहां रात 11 बजे रख दिया था। रात एक बजे जब भवन से घर जाने के लिए पर्स को देखा तो उसमें रखे पैसे वाले लिफाफे और 500 के नोट का बंडल नहीं था। किसी अज्ञात व्यक्ति ने पर्स से लिफाफे को चोरी कर लिया। भवन के दूसरे फ्लोर में जाकर राशि निकाल लिफाफे वहीं फेंक दिए। चोरी गई रकम लगभग एक लाख रुपये थी। शातिर चोर ने पर्स में रखे मोबाइल व चांदी के सामानों को छोड़ गया। प्रशांत अग्रवाल की रिपोर्ट पर कोतवाली में धारा 305, 331 बीएनएस के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

पतासाजी के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि दुरपा रोड निवासी एक नाबालिग ने चोरी की थी, जिसे पीड़ित पक्ष ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया। पुलिस द्वारा उससे कुल रकम 14500 रुपये की जब्त किया। बाद में पुलिस ने नाबालिग को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश कर बाल सुधार गृह में भेज दिया।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular