Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: पुलिस ने 50 महिलाओं को भेजा राजस्थान... लोगों को डरा-धमकाकर...

कोरबा: पुलिस ने 50 महिलाओं को भेजा राजस्थान… लोगों को डरा-धमकाकर पैसों की कर रही थी वसूली, ट्रेन से वापस जोधपुर किया रवाना

KORBA: कोरबा में पुलिस ने 50 महिलाओं को संदेह के आधार पर वापस उनके गृहनगर भेजा है। ये सभी महिलाएं राजस्थान के जोधपुर इलाके से कोरबा पहुंची थी। जानकारी के मुताबिक सभी महिलाएं कोतवाली थाना क्षेत्र में घूम-घूमकर लोगों को डरा धमकाकर पैसों की वसूली कर रही थी। सूचना मिलते ही पुलिस ने थाना बुलवाकर पूछताछ की और सभी को वापस उनके गृहनगर भेज दिया।

पुलिस को पूछताछ करने पर पता चला कि सभी महिलाएं राजस्थान के जोधपुर की निवासी हैं और एक दिन पहले ही कोरबा पहुंची थी। बताया जा रहा है यह गिरोह में केवल महिलाएं हैं, जो घूम -घूम कर रेकी करती है उसके बाद फोन कर अपने पुरुषों को बताती हैं और घटना को अंजाम देकर फरार हो जाती है।

महिलाओं को थाने लाकर पूछताछ की गई।

महिलाओं को थाने लाकर पूछताछ की गई।

इस तरह के गिरोह ने की थी लूटपाट-डकैती

कोतवाली थाना प्रभारी अभिनवकांत सिंह ने बताया कि पुलिस को आशंका थी कि इन महिलाओं के कारण किसी तरह की अनहोनी हो सकती है। पड़ोसी जिला रायगढ़ में इसी तरह के गिरोह ने लूटपाट डकैती जैसी वारदात को अंजाम दिया है। यही वजह है कि पुलिस ने तत्काल सही कदम उठाया।

सभी महिलाओं को ट्रेन के जरिए वापस जोधपुर भिजवा दिया।

सभी महिलाओं को ट्रेन के जरिए वापस जोधपुर भिजवा दिया।

शांति व्यवस्था बनाए रखने कोरबा पुलिस गंभीर

गौरतलब है कि जिले में शांति व्यवस्था कायम रखने को लेकर कोरबा पुलिस काफी गंभीर नजर आ रही है। यही वजह है कि अपराध घटित होने की किसी भी संभावना को पूरी तरह से खत्म करने की कोशिशों में लगी हुई है। लिहाजा पुलिस ने किसी तरह का जोखिम नहीं लिया और सभी महिलाओं को ट्रेन के जरिए वापस जोधपुर भिजवा दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular