Friday, May 10, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : पुलिस ने शहर में निकाला फ्लैग मार्च, कलेक्टर-एसपी ने शांतिपूर्ण...

कोरबा : पुलिस ने शहर में निकाला फ्लैग मार्च, कलेक्टर-एसपी ने शांतिपूर्ण तरीके से त्योहार मनाने की अपील की; कहा- कानून तोड़ा तो होगी सख्त कार्रवाई

कोरबा: होली, रमजान और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस-प्रशासन ने सख्ती बढ़ा दी है। कोरबा जिले की पुलिस ने शुक्रवार शाम को फ्लैग मार्च निकाला। इसमें कलेक्टर अजीत वसंत, निगम आयुक्त प्रतिष्ठा ममगई और एसपी सिद्धार्थ तिवारी समेत भारी संख्या में पुलिस जवान शामिल रहे।

पुलिस ने लोगों से शांतिपूर्ण तरीके से होली मनाने की अपील की है। उन्होंने भाईचारा और सौहार्द्र के साथ त्योहार मनाने के निर्देश दिए। कलेक्टर और एसपी ने कहा कि अगर कोई किसी को परेशान करता है, हुड़दंग मचाता है, जबरदस्ती किसी को रंग लगाता है, तेज आवाज में डीजे बताया है या कानून का उल्लंघन करता है, तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

कोरबा जिले की पुलिस ने शुक्रवार शाम को फ्लैग मार्च निकाला।

कोरबा जिले की पुलिस ने शुक्रवार शाम को फ्लैग मार्च निकाला।

पुलिस ने शांति से त्योहार मनाने की अपील की

जिला पुलिस बल, सीएएफ, छत्तीसगढ़ होमगार्ड के 200 जवानों ने फ्लैग मार्च के माध्यम से विभिन्न क्षेत्रों में लोगों को शांति का संदेश दिया। कटघोरा, दर्री, करतला, पाली, बांगो और दीपका क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला गया। चारपहिया और दोपहिया गाड़ी में सवार पुलिस कर्मियों ने लोगों से कानून-व्यवस्था का पालन करने में सहयोग देने की अपील की।

पुलिस जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च।

पुलिस जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च।

पुलिस-प्रशासन ने सुरक्षा के किए कड़े इंतजाम

एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने कहा कि पुलिस-प्रशासन की कोशिश है कि अराजक तत्वों पर पहले से ही इतनी नकेल कस दी जाए कि वे बेवजह कोई बवाल न खड़ा कर सकें। यही वजह है कि पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला है।होली पर शांति-व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस-प्रशासन ने कड़े इंतजाम किए हैं।

शिकायत मिलने पर होगी कड़ी कार्रवाई।

शिकायत पर की जाएगी कड़ी कार्रवाई

एसपी ने कहा कि किसी के खिलाफ अगर कोई शिकायत मिलती है, तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। होली में हुड़दंग मचाने और किसी दूसरे व्यक्ति या समूह को नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular