Wednesday, June 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: परियोजना प्रमुख मधु एस ने संभाला एनटीपीसी कोरबा का कार्यभार...

KORBA: परियोजना प्रमुख मधु एस ने संभाला एनटीपीसी कोरबा का कार्यभार…

KORBA: एनटीपीसी कोरबा के महाप्रबंधक श्री मधु एस. ने 01 नवंबर 2023 से परियोजना प्रमुख के रूप में कोरबा सुपर थर्मल पावर स्टेशन का कार्यभार संभाला। श्री मधु एस. (महाप्रबंधक) ने 1989 में कालीकट विश्वविद्यालय से बी.टेक (इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स) की डिग्री प्राप्त करने के बाद, वह 1990 में एनटीपीसी के साथ ईटी (ET) के रूप में अपनी यात्रा शुरू की और एनटीपीसी के साथ उनका 33 वर्षों से अधिक का अनुभव है। अपने सेवाकाल के दौरान उन्होंने रिहंद, बदरपुर और खरगोन जैसी अन्य एनटीपीसी संयंत्रों में अपनी सेवाएँ दी हैं।

फरवरी 2022 में, वह अनुरक्षण विभाग में एनटीपीसी कोरबा में शामिल हुए और बाद में फरवरी 2023 में उन्हें महाप्रबंधक (प्रचालन और अनुरक्षण) के रूप में पुनः नामित किया गया। उनके पास ईंधन प्रबंधन, प्रचालन और अनुरक्षण आदि विभिन्न क्षेत्रों में कार्य करने का अनुभव है। उन्होंने 2007 में एमडीआई से रणनीति (Strategy) और वित्त (Finance) में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (MBA) में मास्टर डिग्री भी प्राप्त किया है।

श्री मधु एस. ने अपने व्यापक और ज्वलंत ज्ञान और अनुभव से कंपनी में योगदान दिया है। अब एनटीपीसी कोरबा के परियोजना प्रमुख के रूप में, उनका लक्ष्य कंपनी के आंतरिक और बाहरी हितधारकों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरे करने का उपलक्ष है। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular