Monday, October 7, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : फेसबुक में दोस्ती कर रेप, फिर शादी से मुकरा, पीड़िता...

कोरबा : फेसबुक में दोस्ती कर रेप, फिर शादी से मुकरा, पीड़िता बोली- झांसा देकर बनाया शारीरिक संबंध; पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा में लॉकडाउन के दौरान एक युवक ने फेसबुक से दोस्ती कर रेप की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता के मुताबिक आरोपी शादी करने का वादा किया था, फिर मुकर गया। पीड़िता धोखेबाजी से परेशान होकर शिकायत दर्ज कराई है। पूरा मामला CSEB चौकी क्षेत्र का है।

पीड़िता के मुताबिक वह बिलासपुर की रहने वाली है। दोनों 2 साल से चोरी-छिपे कर मिल रहे थे। इसी बीच युवती के घर वाले उसकी शादी कहीं और करने के लिए कहने लगे। ऐसे में युवती अपने से शादी करने की बात कही, लेकिन प्रेमी गौतम ने शादी से इनकार कर दिया।

प्रेमी गौतम को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

प्रेमी गौतम को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा

युवती ने इसकी शिकायत CSEB चौकी पुलिस से की। शिकायत की खबर मिलते ही युवक फरार हो गया, जिसकी पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी। इसी बीच पुलिस को आरोपी के लोकेशन की जानकारी मिली। घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी को कोर्ट ने भेजा जेल

CSEB चौकी प्रभारी भीमसेन यादव ने बताया कि साइबर सेल के माध्यम से युवक का लोकेशन ट्रेस किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है। कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने जेल भेज दिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular