Sunday, March 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: नशीली दवा पिलाकर किया दुष्कर्म... इंस्टाग्राम में दोस्ती, शादी का झांसा...

कोरबा: नशीली दवा पिलाकर किया दुष्कर्म… इंस्टाग्राम में दोस्ती, शादी का झांसा देकर ले गया घुमाने; रेप का आरोपी युवक गिरफ्तार

KORBA: कोरबा में इंस्टाग्राम पर दोस्ती फिर शादी का झांसा देकर एक युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड के बाद जेल भेज दिया है। मामला उरगा थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, पीड़िता ने बताया कि उसकी और आरोपी युवक की दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई और दोनों के बीच बातचीत होने लगी थी। आरोपी ने पीड़िता को अपने प्यार के जाल में फसाया बाहर मिलने बुलाया था। दोनों बाहर घूमने गए। इसी दौरान आरोपी ने युवती को शादी का झांसा दिया।

आरोपी युवक।

आरोपी युवक।

युवती के साथ जंगल में किया दुष्कर्म

इसके बाद युवती को घर छोड़ने जाते समय नशीली दवा पिला कर लबेद के जंगल में ले जाकर बलात्कार किया। जब युवती ने इसका विरोध किया, तो युवक ने शादी करने की बात कही। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी के घर जाकर शादी करने के लिए दबाव बनाया। दबाव बनाने पर आरोपी ने 1 महीने के अंदर शादी करने की बात कही। लेकिन बाद में फिर से मुकर गया।

पीड़िता ने उरगा थाना में मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर विवेचना में लिया। उरगा थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार जेल भेज दिया है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular