Sunday, April 14, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: जिले की 4 विधानसभा सीटों का रिजल्ट... कोरबा हॉट सीट से...

KORBA: जिले की 4 विधानसभा सीटों का रिजल्ट… कोरबा हॉट सीट से बीजेपी के लखनलाल देवांगन आगे, रामपुर से भाजपा के कद्दावर नेता ननकीराम पीछे.. कटघोरा से भाजपा प्रत्याशी कांग्रेस उम्मीदवार से बहुत आगे निकले; पाली तानाखार से गोंडवाना गणतंत्र पार्टी को अप्रत्याशित बढ़त

कोरबा: जिले की 4 विधानसभा सीटों पर काउंटिंग जारी है। कोरबा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी और मंत्री जयसिंह अग्रवाल पीछे चल रहे हैं। यहां रुझानों में बीजेपी के लखनलाल देवांगन 10,501 वोटों से बढ़त बनाए हुए हैं। वहीं रामपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी ननकीराम कंवर पीछे चल रहे हैं और कांग्रेस के फूल सिंह राठिया 10,078 वोटों से आगे चल रहे हैं।

पाली तानाखार विधानसभा सीट पर 8वें राउंड की गिनती हो चुकी है। यहां गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के तुलेश्वर सिंह 8,652 वोटों से आगे चल रहे हैं। कटघोरा विधानसभा सीट पर 10वें राउंड की मतगणना के बाद भाजपा प्रत्याशी प्रेमचंद पटेल 10,400 वोटों से आगे हैं।

बता दें कि सुबह 7 बजे स्ट्रॉन्ग रूम को खोला गया। इस दौरान पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी कराई गई। तीनों विधानसभा सीट के लिए अलग-अलग रूम में 14-14 टेबल लगाए गए हैं। 19 राउंड में गिनती की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। जिले के कोरबा, कटघोरा, पाली तानाखार और रामपुर विधानसभा सीट के लिए पहले डाक मतपत्रों की गिनती की गई। इसमें सरकारी कर्मचारियों समेत दिव्यांग और बुजुर्गों के वोट भी शामिल हैं। आईटी कॉलेज मतगणना केंद्र में वोटों की गिनती की जा रही है।

सीटमुकाबलाआगे/पीछे/जीते
कोरबालखनलाल देवांगन (बीजेपी) Vs जयसिंह अग्रवाल (कांग्रेस)बीजेपी के लखनलाल देवांगन 10,501 वोटों से आगे
कटघोराप्रेमचंद पटेल (बीजेपी) Vs पुरुषोत्तम कंवर (कांग्रेस)बीजेपी के प्रेमचंद पटेल 10,400 वोटों से आगे
पाली तानाखाररामदयाल उइके (बीजेपी) Vs दुलेश्वरी सिदार (कांग्रेस) Vs तुलेश्वर सिंह (गोंगपा)गोंगपा के तुलेश्वर सिंह 8,652 वोटों से आगे
रामपुरननकीराम कंवर (बीजेपी) Vs फूल सिंह राठिया (कांग्रेस)कांग्रेस के फूल सिंह राठिया 10,078 वोटों से आगे
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular