Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: कोरबा में सड़क हादसा, एक की मौत 4 घायल.. रामपुर चौकी...

KORBA: कोरबा में सड़क हादसा, एक की मौत 4 घायल.. रामपुर चौकी के पास युवक ने तोड़ा दम, दूसरी घटना में 2 बच्चों समेत, पति-पत्नी घायल

कोरबा (BCC NEWS 24): रामपुर चौकी क्षेत्र में दो अलग-अलग घटनाओं में एक की मौत हो गई। जबकि 4 लोग घायल हो गए। पहली घटना कोसाबाड़ी में हुई जहां एक बाइक सवार युवक कार की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी घटना एमपी नगर क्षेत्र में हुई, जहां एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार एक ही परिवार के 4 लोग घायल हो गए हैं।

भालूसटका निवासी फूल सिंह कंवर विद्युत विभाग में ठेका कर्मी था, और वह अपने किसी काम से बाइक में सवार होकर सूरी जा रहा था। इस दौरान वन विभाग के सामने एक तेज रफ्तार कार ने अपने चपेट में ले लिया। इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तेज रफ्तार कार मौके से फरार हो गया। घटना के बाद भीड़ एकत्रित हो गई। इसके बाद पूरे घटना की जानकारी रामपुर चौकी को दी गई।

मृतक के भाई पदम कुमार ने बताया कि फूल सिंह ने सुबह 9:00 बजे घर से नाश्ता कर काम के लिए निकले हुए थे लगभग 12:00 बजे सूचना मिली की हादसे में उसकी मौत हो गई है जब मौके पर पहुंचे तो घटनाक्रम की जानकारी हुई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

वहीं दूसरी घटना में बाइक में सवार परिवार को गंभीर चोटें आई हैं। बाइक सवार दो बच्चे और पत्नी घायल हो गए जहां राहगीरों की मदद से सभी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस हादसे में दोनों बच्चों की हालत गंभीर है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular