Monday, May 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: SECL कर्मचारी की धारदार हथियार से हत्या.... पत्नी बोली- देर रात...

कोरबा: SECL कर्मचारी की धारदार हथियार से हत्या…. पत्नी बोली- देर रात दोस्त आए और मर्डर करके चले गए; कमरे में छिपकर बचाई जान

कोरबा: जिले के ऊर्जा नगर क्वार्टर नंबर – 7 में SECL कर्मचारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। मंगलवार रात करीब 2 बजे वारदात को अंजाम दिया गया। मृतक जगजीवन रात्रे (36 वर्ष) SECL गेवरा में कैटेगरी-1 में पदस्थ था। मामला दीपका थाना क्षेत्र का है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार रात करीब 2 बजे कुछ लोग जगजीवन रात्रे के घर पहुंचे और दरवाजा खटखटाने लगे। आवाज सुनकर युवक ने दरवाजा खोला, उन्हें घर के अंदर बैठाया और पानी मांगने पर किचन में पानी लाने भी गया। पत्नी ने पूछा कि इतनी रात में कौन लोग उनके घर आए हैं, तब उसने पत्नी को उन्हें अपना दोस्त बताया। इधर जगजीवन अपने साथियों को देने के लिए पानी की बोतल ले ही रहा था कि युवक किचन में घुस आए और धारदार हथियार से हमला कर जगजीवन रात्रे को मौत के घाट उतार दिया।

एसईसीएल कर्मचारी की लहूलुहान हालत में मिली लाश।

एसईसीएल कर्मचारी की लहूलुहान हालत में मिली लाश।

पति की हत्या होता देख घबराई पत्नी अपने दोनों बच्चों को लेकर बेडरूम में भाग गई और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। इधर हत्या को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। काफी देर के बाद डरी-सहमी पत्नी बाहर निकली, तो पति की लहूलुहान लाश उसे दिखाई दी। पति के मोबाइल से घटना की सूचना उसने दीपका थाना पुलिस को दी।

मौके पर पानी की बोतल भी मिली है। पानी पीने के लिए आरोपियों ने मांगा था।

मौके पर पानी की बोतल भी मिली है। पानी पीने के लिए आरोपियों ने मांगा था।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। खून से लथपथ लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है। मौके पर डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौजूद है। घटना के वक्त घर में मौजूद पत्नी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने कहा कि घरवालों के अलावा आसपास के लोगों के भी बयान लिए जा रहे हैं। आरोपियों की तलाश के लिए मुखबिरों को भी एक्टिव कर दिया गया है।

पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की जांच की, फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स भी मौजूद।

पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की जांच की, फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स भी मौजूद।

पुलिस ने कहा कि आपसी रंजिश, कर्ज समेत हत्या की अन्य वजहों पर जांच की जा रही है। मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल भी खंगाली जाएगी, ताकि पता चल सके कि उसकी आखिरी बार किन लोगों से बात हुई। किन-किन लोगों के संपर्क में वो था, ताकि आरोपियों का कोई सुराग लग सके। इधर हत्याकांड के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई है।

घटनास्थल पर पहुंचकर जांच करती हुई पुलिस।

घटनास्थल पर पहुंचकर जांच करती हुई पुलिस।

पुलिस ने कहा कि पत्नी ने पूछताछ में ये बताया है कि आरोपी एक से ज्यादा की संख्या में थे और मंगलवार देर रात 2 बजे उनके घर में आए थे। उन्होंने उसके पति की हत्या की और इसके बाद फरार हो गए। पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular