Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : 25 अप्रैल को थी SECL कर्मी के बेटे की शादी,...

कोरबा : 25 अप्रैल को थी SECL कर्मी के बेटे की शादी, अब घर में मातम पसरा, रायपुर सड़क हादसे में गई युवक की जान; कार ने बाइक को पीछे से मारी जोरदार टक्कर

कोरबा/रायपुर: जिले के जिस घर में 25 अप्रैल को शादी थी, शहनाई बजने वाली थी, वहां अब मातम पसरा है। जिसकी शादी थी, वही अब इस दुनिया में नहीं रहा। दरअसल, दीपका निवासी भीष्म कुमार वर्मा उर्फ शंटी ​​​​​​(27 वर्ष) की रायपुर में सड़क हादसे में मौत हो गई। गुरुवार सुबह 4 बजे अज्ञात कार ने भीष्म की बाइक को पीछे से टक्कर मार दी।

पिता हरिश्चंद्र वर्मा SECL गेवरा परियोजना में पदस्थ हैं। भीष्म पेशे से इंटीरियर डिजाइनर था। गृह ग्राम चंदखुरी में मकान बन रहा है, जिसे देखने वह रायपुर से चंदखुरी जा रहा था। तभी विधानसभा इलाके में हादसा हो गया। उसकी पहचान जेब में रखे ID कार्ड से हुई। जिसके बाद पुलिस ने परिजन को सूचना दी।

भीष्म कुमार वर्मा की 25 अप्रैल को शादी होने वाली थी।

भीष्म कुमार वर्मा की 25 अप्रैल को शादी होने वाली थी।

पेशे से इंटीरियर डिजाइनर था भीष्म

भीष्म कुमार वर्मा रायपुर में इंटीरियर डिजाइनिंग का काम करता था। बाकी परिवार दीपका में रहता है। कुछ दिनों पहले ही उसकी सगाई हुई थी। जिसके बाद घर में शादी की तैयारी चल रही थी।

25 अप्रैल को होने वाली थी शादी

25 अप्रैल को भीष्म की शादी होने वाली थी। वह प्री-वेडिंग शूट के लिए सतरेंगा जाने के लिए एक-दो दिन में कोरबा भी आने वाला था। पूरा परिवार शादी को लेकर बेहद खुश था, लेकिन इस हादसे के बाद परिवार पूरी तरह से टूट गया है।

दो भाइयों में सबसे छोटा था भीष्म

परिजन ने बताया कि वह दो भाइयों में सबसे छोटा था। बचपन से ही पढ़ने-लिखने में होशियार था। बड़ा होते ही घर की जिम्मेदारियां समझने लगा और काम करते-करते घर परिवार पर ध्यान दे रहा था। गमगीन माहौल में उसका अंतिम संस्कार गुरुवार शाम गृह ग्राम चंदखुरी में किया गया।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular