Saturday, October 12, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : गरबे के रंग में रंगा शिवाजी नगर,  पुरस्कार वितरण के...

KORBA : गरबे के रंग में रंगा शिवाजी नगर,  पुरस्कार वितरण के साथ हुआ समापन, आज होगा भव्य आतिशबाजी के साथ रावण दहन 

कोरबा (BCC NEWS 24): गरबे के रंग में पूरा शिवाजी नगर  रंग गया। मां के भक्तिमय गीतों पर भक्तों ने जमकर गरबा किया।  9 दिनों तक चले गरबा उत्सव का समापन पुरस्कार वितरण के साथ किया गया।

समापन के अवसर पर छत्तीसगढ़ के श्रम एवं उद्योग मंत्री तथा कोरबा विधायक लखनलाल देवांगन मुख्य अतिथि रहे उनके हाथों से प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया. गरबा के आखिरी दिन पहला इनाम साहब कलेक्शन की तरफ से गरबा डांडिया उत्सव में मां काली का रूप धारण कर युवती को दिया गया,वही समिति के द्वारा प्रतिभागियों के वेशभूषा के आधार पर 50 से अधिक के नाम साहेब  कलेक्शन,दिशा मोबाइल, 2 dudes, खुशबू इलेक्ट्रॉनिक, चाइना महासेल के सहयोग से दिया गया.

समिति के द्वारा दशहरा के अवसर पर भव्य रावण दहन का कार्यक्रम रखा गया है जिसमें आकर्षक आतिशबाजी के साथ रात 9:30 बजे रावण दहन किया जाएगा, डांडिया गरबा उत्सव के समापन के अवसर पर  विवेक सिंह ने सभी को पुरस्कार दिया , एवं,राजकुमार गांगुली,शिव वैष्णो,अयोध्या प्रसाद सोनी, संतोष राय,पवन सिन्हा, प्रवीण रत्न पारखी,विक्की गांगुली, अजय, पीतांबर चौहान, विशु यादव, महिला समिति से सरला सिंह, नीलिमा कपूर ,सिंह आंटी, समिति एवं मंदिर समिति के सदस्य उपस्थित रहे, उक्त जानकारी डांडिया गरबा उत्सव समिति के मीडिया प्रभारी अजय अग्रवाल ने दी

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular