Saturday, September 28, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : सोफे में घुसा सांप, घर में मचा हड़कंप, परिवार ने...

कोरबा : सोफे में घुसा सांप, घर में मचा हड़कंप, परिवार ने वन विभाग को दी सूचना, रेस्क्यू टीम ने पकड़ा

कोरबा: जिले में 7 फीट का सांप घर के सोफे में आकर घुस गया, जिससे परिवार में दहशत का माहौल रहा। घर वालों ने कॉलोनी के आस-पास के लोगों की मदद से निकालने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली।

मकान मालिक ने बताया कि सोफे पर जैसे ही बैठा उसके अंदर कुछ हलचल की आवाज आई। उसे कुछ देर के लिए लगा कि चूहा होगा, लेकिन हलचल होने के बाद उसे आभास हुआ कि सोफे के अंदर सांप है। उसके बाद वह घर से बाहर भागा। इसकी सूचना वन विभाग के रेस्क्यू टीम को दी गई।

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में 7 फीट का सांप घर के सोफे में आकर घुस गया

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में 7 फीट का सांप घर के सोफे में आकर घुस गया

कोरबा के प्रमुख जितेंद्र सारथी को दी गई

इसकी सूचना वाइल्ड लाइफ रेस्क्यू टीम कोरबा के प्रमुख जितेंद्र सारथी को दी गई। सारथी ने थोड़ी देर में टीम को भेजने की बात कही, तब तक निगरानी रखने को कहा। इसके बाद राकेश मानिकपुरी पहुंचे। सोफे से सांप को बाहर निकाला गया।

रेस्क्यू टीम ने कहा कि यह धमना सांप है, जो की जहरीला नहीं होता, लेकिन लोग अक्सर इसके आकार और रंग को देख कर डर जाते हैं। उसको सुरक्षित बोरे में बंद किया गया। सांप को सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया गया।

सांप को लेकर जितेंद्र सारथी ने कहा कि अब सभी लोगों को सतर्क रहने की आवश्कता है। जब भी कोई सांप दिखे हमें जानकारी दें। साथ ही सर्प दंश होने पर बिना देरी किए जिला अस्पताल जाए।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular