Wednesday, June 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: सह प्रभारी की बैठक में फूटा कांग्रेसियों का गुस्सा... बोले- हमारी...

कोरबा: सह प्रभारी की बैठक में फूटा कांग्रेसियों का गुस्सा… बोले- हमारी सरकार है, फिर भी हमें परेशान किया जा रहा, प्रशासन के खिलाफ नाराजगी

KORBA: कोरबा में कांग्रेस सह प्रभारी विजय जांगिड़ की बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूट गया। उन्होंने कहा कि सरकार हमारी है। फिर भी हमारी नहीं सुनी जाती है। हमें परेशान किया जा रहा है। ये ठीक नहीं है। इस बैठक में जिला कांग्रेस के तमाम पदाधिकारी भी मौजूद थे।

शनिवार को विजय जांगिड़ बैठक लेने के लिए पहुंचे थे। जहां पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद बैठक शुरू की गई। बैठक में मंत्री जयसिंह अग्रवाल, कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर, पाली तानाखार विधायक मोहितराम केरकेट्‌टा, महापौर राज किशोर प्रसाद समेत तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।

उधर बैठक चल ही रही थी। इसी दौरान किसी ने यह मुद्दा उठा दिया। कार्यकर्ता ने कहा प्रशासन हमारी बात सुनता ही नहीं है। हमारे कांग्रेस पार्षद अमरजीत सिंह के खिलाफ मारपीट के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। वो आरोप झूठे हैं।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि यह सभी जयसिंह अग्रवाल के समर्थक हैं। इसलिए जानबूझकर परेशान किया जा रहा है। इस बात को लेकर बैठक में काफी गहमा गहमी रही। वहीं कांग्रेस नेता मारपीट के मामले में आईजी से भी मुलाकात कर चुके हैं। पूरा मामला कुसमंडा खदान में ड्राइवर के साथ मारपीट से जुड़ा हुआ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular