Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: ट्रेलर ने बाइक सवार को अपनी चपेट में लिया.. पहियों के...

KORBA: ट्रेलर ने बाइक सवार को अपनी चपेट में लिया.. पहियों के नीचे फंसकर हुआ बुरी तरह घायल; ससुराल से लौटते वक्त हादसा

कोरबा: जिले के रिसदी चौक पर शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। यहां राखड़ से भरे ट्रेलर ने मोपेड सवार जनकराम को अपनी चपेट में ले लिया। मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है। राहगीरों ने डायल 112 को खबर की। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम पंडरीवानी का रहने वाला जनकराम सोनपुरी स्थित अपने ससुराल गया हुआ था। वहां से घर वापसी के दौरान रिसदी चौक पर उसे ट्रेलर ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में जनकराम बुरी तरह से घायल हो गया। वो काफी देर तक राखड़ से भरे ट्रेलर में फंसा रहा। स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। उन्होंने ट्रेलर को रुकवाया। तत्काल डायल 112 को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायल व्यक्ति को वाहन से बाहर निकाला। डायल 112 की सहायता से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घायल को वाहन से निकालने की कोशिश।

घायल को वाहन से निकालने की कोशिश।

प्रत्यक्षदर्शी दिलीप कुमार राय ने बताया कि वो अपनी मेडिकल शॉप पर बैठा हुआ था, इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रेलर बाइक सवार को घसीटते हुए आगे बढ़ गया। जब लोगों की नजर उस पर पड़ी और वे चिल्लाने लगे, तब जाकर ड्राइवर ने गाड़ी रोकी। उसने बताया कि बालको मुख्य मार्ग पर राखड़ से भरे भारी वाहनों का परिवहन रोकने के लिए लंबे समय से स्थानीय लोग मांग कर रहे हैं, लेकिन प्रशासन इस पर संज्ञान नहीं ले रहा। भारी वाहनों के कारण हादसे तो होते ही हैं, साथ ही प्रदूषण भी होता है, जो लोगों के लिए नुकसानदायक साबित हो रहा है।

घायल को वाहन से निकालती पुलिस।

घायल को वाहन से निकालती पुलिस।

कई बार भारी वाहनों के परिवहन के खिलाफ लोगों ने चक्काजाम भी किया, लेकिन हर बार आश्वासन देकर इसे खत्म करा दिया गया। अब लगातार हो रहे हादसों के कारण लोगों में आक्रोश है। रामपुर चौकी प्रभारी नीतीश उपाध्याय ने बताया कि घटना के बाद ट्रेलर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है, वाहन को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

घायल जनकराम।

घायल जनकराम।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular