Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : युवती ने नहर में लगाई छलांग, युवक से विवाद के...

कोरबा : युवती ने नहर में लगाई छलांग, युवक से विवाद के बाद कूदी, दो राहगीरों ने बचाई जान; पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

कोरबा: जिले के सीतामणी स्थित शनि मंदिर के पास एक युवती ने उफनती नहर में छलांग लगा दी। युवती के नहर में छलांग लगाते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। इस बीच दो राहगीरों ने नहर में कूदकर उसकी जान बचाई। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शनि मंदिर के पास एक युवती और एक युवक आपस में झगड़ा कर रहे थे। दोनों के बीच काफी देर से किसी बात पर विवाद हो रहा था। थोड़ी ही देर के बाद युवती ने अचानक नहर में छलांग लगा दी। देखते ही देखते यहां लोगों का जमावड़ा लग गया।

जानकारी मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची।

जानकारी मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची।

2 युवकों ने बचाई युवती की जान

सूचना मिलने के बाद डायल 112 की टीम भी मौके पर पहुंची। हालांकि इस बीच दो युवकों भुजबल यादव और विकास यादव ने नहर में कूदकर युवती की जान बचा ली। नहर से बाहर निकलते ही युवती की हालत बिगड़ने लगी। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

युवक से विवाद के बाद युवती ने नहर में लगाई थी छलांग।

युवक से विवाद के बाद युवती ने नहर में लगाई थी छलांग।

साथ आए युवक ने युवती को बचाने की कोई कोशिश नहीं की

वार्ड पार्षद सफल दास महंत ने बताया कि मंगलवार सुबह 8 बजे से युवक-युवती आसपास घूम रहे थे। 10 बजे के करीब दोनों नहर के ऊपर खड़े थे। इस दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ और युवती ने नहर में छलांग लगा दी। इधर युवक ने उसे बचाने की कोई कोशिश नहीं की।

सीतामणी इलाके में स्थित नहर जिसमें युवती ने छलांग लगाई थी।

सीतामणी इलाके में स्थित नहर जिसमें युवती ने छलांग लगाई थी।

युवक-युवती से पूछताछ करेगी पुलिस

लोगों ने बताया कि वे युवक और युवती को नहीं जानते हैं। दोनों कहां के रहने वाले हैं और कहां से आए हैं, इसकी जानकारी किसी को भी नहीं है। फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। वहीं हालत स्थिर होने पर युवती का बयान भी लिया जाएगा, तभी पता चलेगा कि दोनों के बीच क्या हुआ था और दोनों कहां के रहने वाले हैं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular