Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: महापौर ने कोसाबाड़ी जोन के वार्ड क्र. 21 अंतर्गत चौपाटी घंटाघर...

कोरबा: महापौर ने कोसाबाड़ी जोन के वार्ड क्र. 21 अंतर्गत चौपाटी घंटाघर में नाला निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया….

कोरबा (BCC NEWS 24): नगर पालिक निगम कोरबा क्षेत्र के कोसाबाड़ी जोन अंतर्गत आने वाले वार्ड क्र. 21 बुधवारी कांशीनगर के समीप स्थित घंटाघर चौपाटी में महापौर श्री राजकिशोर प्रसाद ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में आर.सी.सी.नाला निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सभापति श्री श्यामसुंदर सोनी एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में मेयर इन काउंसिल के सदस्यगण, पार्षदगण व एल्डरमेनगण उपस्थित थे।

महापौर श्री राजकिशोर प्रसाद ने घंटाघर चौपाटी में 29 लाख 90 हजार रूपये की लागत से आर.सी.सी. नाला निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया। इस अवसर पर महापौर श्री प्रसाद ने कहा कि गत वर्ष के.सी.सी. कालेज के समीप पानी भरने की बड़ी समस्या थी, बरसात के दिनों में घंटाघर से बुधवारी की ओर आने जाने वाले लोगों को सड़क पर पानी भराव से बड़ी परेशानी होती थी, के.सी.सी. कालेज के समीप से मुड़ापार मार्ग में बड़ा नाला बन जाने से आमनागरिकों को बड़ी राहत मिली है। इसी प्रकार  बुधवारी से के.सी.सी. कालेज तक बडे़ नाले के निर्माण कार्य पूर्णता की ओर है तथा आज लगभग 29 लाख 90 हजार रूपये की लागत से चौपाटी के समीप बडे़ नाले के बन जाने से खपराभट्ठा मोहल्ला, उपर मोहल्ला आदि बस्तियों के घरों में पानी घुसने की वजह से रहवासियों को बड़ी परेशानी होती थी, आज बडे़ नाला निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया जा रहा है, इस नाले के निर्माण हो जाने से बस्तीवासियों को बारिश के मौसम में पानी भराव की समस्या से बड़ी राहत मिलेगी।

महापौर श्री प्रसाद ने आगे कहा कि राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल के मार्गदर्शन में सभी वार्डो में बहुत से विकास कार्य किये जा रहे हैं। आज वार्ड क्र. 21 के पार्षद व एम.आई.सी.सदस्य सुखसागर निर्मलकर ने बताया कि हमारे कांशीनगर बुधवारी क्षेत्र में माननीय राजस्व मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल जी ने लाखों रूपये की लागत से हमारे वार्डवासियों व मेरी मांग के अनुसार बहुत से विकास कार्य किये हैं। उन्होने मान.मंत्री जी को वार्डवासियों की तरफ से धन्यवाद ज्ञापित करते हुए महापौर श्री प्रसाद जी द्वारा चौपाटी के समीप नाला निर्माण कार्य का भूमिपूजन करने पर उन्हें भी  धन्यवाद ज्ञापित किया।

भूमिपूजन कार्यक्रम के अवसर पर सभापति श्री श्यामसुंदर सोनी के साथ ही मेयर इन काउंसिल सदस्य संतोष राठौर, सुखसागर निर्मलकर, एल्डरमेन आरिफ खान, अभिनव तिवारी, कुसुम द्विवेदी, मनहरण राठौर, राजेश यादव, फूल सिंह राठिया, गौरी चौहान, सीमा उपाध्याय, लक्ष्मी महंत, सुभाष राठौर, रजा खान, अमित सिंह, सूर्यप्रकाश साहू, मनोज राठौर, रविशंकर दास, सविता सिंह आदि के साथ वार्डवासियों एवं निगम के अधिकारी कर्मचारीगण उपस्थित थे। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular