Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: महापौर ने वार्डवासियों से साफ-सफाई, सड़क, नाली, पानी, बिजली संबधी समस्याओं...

कोरबा: महापौर ने वार्डवासियों से साफ-सफाई, सड़क, नाली, पानी, बिजली संबधी समस्याओं की ली जानकारी, निराकरण के दिए निर्देश…

कोरबा (BCC NEWS 24): महापौर श्री राजकिशोर प्रसाद ने आज वार्ड क्र. 21 बुधवारी बस्ती क्षेत्र के वार्डवासियों से उनकी समस्याओं व आवश्यकताओं पर विस्तार से चर्चा की तथा सड़क, नाली, पानी, बिजली, साफ-सफाई सहित अन्य कार्यो से संबंधित समस्याओं के निराकरण एवं इनसे संबंधित निर्माण कार्यो को कराए जाने के निर्देश अधिकारियों को दिए।
अपनी विशिष्ट कार्यशैली के अनुरूप महापौर श्री राजकिशेार प्रसाद ने आज कोसाबाड़ी जोन के अंतर्गत आने वाले वार्ड क्र. 21 बुधवारी में पहुंचकर वहां के निवासियों से उनकी विभिन्न विकास  संबंधी समस्याओं व आवश्यकताओं पर विस्तार से चर्चा की, बस्तीवासियों ने महापौर को वार्ड के विभिन्न स्थानों की छोटी-बड़ी समस्याओं से अवगत कराया, जिस पर उन्होने इन समस्याओं के निराकरण तथा आवश्यकतानुसार इनसे संबंधित विकास कार्यो को कराए जाने के संबंध में त्वरित रूप से आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश निगम के अधिकारियों को दिए। इस दौरान बस्तीवासियों ने बताया कि बरसात के दौरान बरसाती पानी के निकास का अभाव है, अतः पानी की निकासी हेतु नाली का निर्माण कराया जाना आवश्यक है, इस पर महापौर ने निगम के अधिकारियों को त्वरित रूप से आवश्यक कार्यवाही करने निर्देश दिए। महापौर ने इन समस्याओं के त्वरित निराकरण, विद्युत खंभों में नई लाईट लगाने तथा अन्य समस्याओं के निराकरण के संबंध में शीघ्र आवश्यक कार्यवाही किए जाने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। इस मौके पर बस्तीवासियों ने महापौर का बस्ती पहुंचने पर हार्दिक स्वागत किया तथा समस्याओं के निराकरण के प्रति महापौर की संवेदनशीलता के लिए उनका आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर मेयर इन काउंसिल सुखसागर निर्मलकर के साथ ही निगम के अधिकारी कर्मचारीगण व अन्य नागरिकगण उपस्थित थे। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular